Home / मनोरंजन / फिल्म “साहो” का पहला पोस्टर आया सामने

फिल्म “साहो” का पहला पोस्टर आया सामने

फिल्म साहो के दो विशाल टीज़र को साझा करने के बाद, निर्माताओं ने भारतीय सिनेमा में अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म का पहला लुक पोस्टर साझा किया और साथ साथ फिल्म की रिलीज़ की तारीख भी बतायी। फर्स्ट लुक पोस्टर में सुपरस्टार प्रभास नजर आ रहे हैं।

टी-सीरीज़ के हेड भूषण कुमार ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “इस स्वतंत्रता दिवस, हमारे साथ साहो कहो… भारत में अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म है। 15 अगस्त 2019 को प्रभास की वापसी।”

साहो एक आगामी त्रिभाषी एक्शन फिल्म है, जो सुजेथ द्वारा लिखित और निर्देशित है, और यूवी क्रिएशंस, टी-सीरीज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।

फिल्म में प्रभास, श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, अरुण विजय, जैकी श्रॉफ और अन्य सहायक भूमिका में हैं। इसे तेलुगु, हिंदी और तमिल भाषाओं में एक साथ शूट किया जा रहा है।

प्रभास ने फिल्म में विशेष एक्शन दृश्यों के लिए कठोर प्रशिक्षण लिया था।

फिल्म में श्रद्धा कपूर का किरदार बहुत महत्वपूर्ण है, उन्होंने फिल्म के लिए कुछ अद्भुत एक्शन दृश्यों की शूटिंग भी की है। और फिल्म में उनका एक मजबूत किरदार है, जबकि प्रभास का किरदार एक ग्रे-शेडेड काल्पनिक भूमिका है।

फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश नकारात्मक भूमिका में नजर आयेंगे। न केवल नील, बल्कि टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी, जो छोटे पर्दे पर अपनी ग्रे भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं, फिल्म में नकारात्मक भूमिका निभाएंगी।

फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी।

Loading...
Loading...