Thursday , October 28 2021
Home / मनोरंजन / फिल्म “तेजस” का मुरादाबाद शेड्यूल पूरा करने के बाद लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ ने मिली कंगना रनौत

फिल्म “तेजस” का मुरादाबाद शेड्यूल पूरा करने के बाद लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ ने मिली कंगना रनौत

कभी भी ऐसा समय नहीं होता है जब बॉलीवुड की पंगा गर्ल कहलाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत लाइमलाइट में ना रही हो। किसी ना किसी कारणवश कंगना हमेशा खबरों में बनी रहती है। फिलहाल इन दिनों वे अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म “थलाइवी” को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं।

जयललिता के किरदार में कंगना के काम की जमकर तारीफ की जा रहीं हैं। वाकई उन्होंने जयललिता के किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारा है। जहां एक तरफ इस फिल्म की तारीफ की जा रहीं हैं वहीं दूसरी ओर अब कंगना अपनी दूसरी एक्शन फिल्म “तेजस” की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं।

उन्होंने शुक्रवार को इस फिल्म के मुरादाबाद शेड्यूल की शूटिंग पूरी की और इसके बाद उन्होंने लखनऊ में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी की। योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी।

कंगना ने सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात को लेकर कई पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें से पहले पोस्ट में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की और बताया कि तेजस के मुरादाबाद शेड्यूल को पूरा करने के बाद अब वह आदित्यनाथ से मिलने के लिए तैयार है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आज सुबह तेजस का मुरादाबाद शेड्यूल पूरा हुआ। इसके बाद लखनऊ पहुंची और उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से मिलने के लिए पूरी तरह तैयार हूं।”

इसके बाद उन्होंने एक-एक कर सीएम आदित्यनाथ के साथ का वीडियो क्लिप और कुछ तस्वीरें भी शेयर किए है। आपको बता दें कि कंगना ने अपने पोस्ट के जरिए यह भी बताया कि सीएम योगी ने उन्हें उपहार में एक सिक्का भेट किया है जिसका इस्तेमाल राम जन्मभूमि के दौरान किया गया था। इसके साथ ही कंगना ने यह भी कहा कि यह शाम बहुत ही यादगार रहीं।

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड की पूर्व कप्तान कॉनर बनी एमसीसी की पहली महिला अध्यक्ष