Saturday , September 19 2020
Home / व्यापार / पुष्य नक्षत्र पर बाजार में आज बरसेगा धन

पुष्य नक्षत्र पर बाजार में आज बरसेगा धन

रविवार को पड़ रहे पुष्य नक्षत्र के महासंयोग को बड़ा ही शुभ माना जा रहा है। करीब 15 घंटे की शुभ घड़ी का लाभ उठाने बड़ी संख्या में लोगों के खरीदारी करने पहुंचने की उम्मीद की जा रही है। शुभ घड़ी और रवि पुष्य के महासंयोग पर ग्राहकों के स्वागत के लिए शहर के बाजार गुलजार रहेंगे।

करोड़ों का कारोबार करने दुधिया रोशनी से सराबोर दुकानें शनिवार की शाम से ही सज-धज कर तैयार दिखाई दे रहे हैं। पुष्य नक्षत्र में खासतौर पर गहने-जेवर व सुंदर वस्त्रों की खरीदारी के लिए दुकानों पर दिन भर लोगों की भीड़ देखी जा सकेगी।

सुबह 9 बजे से ही लाभ योग शुभ मुहूर्त शुरू होने के कारण इस दौरान पावर हाउस रोड स्थित प्रमुख बाजारों में खासी रौनक होने की उम्मीद की जा रही है। सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे और उसके बाद शाम से लेकर रात्रि 9 बजे तक शुभ-लाभ और अमृत योग होने के कारण दिनभर में करीब 15 घंटे तक जमकर खरीदारी के लिए वक्त होगा, जिसका लाभ उठाने लोगों का तांता बाजार में खासी रौनक देखने को मिल सकेगा।

नक्षत्रों के राजा पुष्य नक्षत्र पर हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी अपनी खरीदारी को शुभ व लाभकारी बनाने लोग स्वागत के लिए सज-धज कर तैयार दुकानों में सुबह से ही पहुंचने लगे थे। एक सदी बाद निर्मित पवित्र महासंयोग की स्थिति का भरपूर लाभ उठाने लोगों में होड़ सी नजर आएगी।

शहर में मुख्य रूप से लगभग सभी प्रकार के सामानों के लिए पावर हाउस रोड स्थित प्रमुख बाजारों में रौनक हर वर्ष बनी रहेगी।

हिन्दी न्यूज एंड करेंट अफेयर्स +  व्यापार

अब 4जी स्मार्टफोन ही बनाएगी सैमसंग!

Café Coffee Day ने मुम्बई और पुणे में होम डिलीवरी की शुरुआत की

लगातार नौवीं बार देश के सबसे अमीर व्यक्ति बने मुकेश अंबानी

3 दिसंबर तक ही मिलेगा जियो के वेलकम ऑफर का लाभ

Loading...