Home / व्यापार / त्यौहारी सीजन : अब कीजिए जेट एयरवेज में 921 रुपए में हवाई यात्रा

त्यौहारी सीजन : अब कीजिए जेट एयरवेज में 921 रुपए में हवाई यात्रा

नई दिल्ली। त्योहारी सीजन चल रहा है, ऐसे में अलग-अलग कंपनियां अपने उपभोक्तओं के विशेष ऑफर चला रही है। इसी को देखते हुए निजी विमानन सेवा प्रदाता कंपनी जेट एयरवेज ने अब नया ऑफर पेश किया है।

इसके तहत चुनिंदा रूट्स पर टिकट की शुरुआती दर 921 रुपए होगी। कंपनी ने एक बयान में बताया कि इकोनॉमी फेयर्स के लिए ये सेल 25 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक चलाई जाएगी।

15 दिनों के भीतर उठाया जा सकेगा फायदा
जेट एयरवेज की इस खास सेवा का फायदा टिकट बुकिंग के बाद के 15 दिनों के भीतर उठाया जा सकेगा। जेट एयरवेज के चीफ कमर्शियल ऑफिसर जयाराज शंमुगम ने कहा कि इन विशेष ऑफर्स की मदद से ग्राहक बचत कर सकेंगे और पहले से अपनी टिकट बुक करने पर लाभ उठा पाएंगे।

मौजूदा वक्त में जेट एयरवेज ग्रुप के पास 117 प्लेन हैं। गत माह एयरलाइन्स ने 4 अक्टूबर से 7 अक्टूबर के दौरान फेस्टिव सेल की घोषणा की थी, जिसपर 8 नवंबर 2016 से यात्रा की जा सकती है। ये ऑफर पहले आओ पहले पाओ के आधार पर था। साथ ही ये डायरेक्ट फ्लाइट्स के लिए वैध था।

माना जा रहा है कि न्यू ईयर तथा क्रिसमस की छुट्टियों को देखते हुए जेट के इस नए ऑफर की ओर कई लोग आकर्षित होंगे। चुनिंदा डेस्टिनेशन्स के लिए कंपनी ने इकोनॉमिक फेयर्स की घोषणा की है जिसमें 939 रुपए में टिकट की पेशकश की गई है।

हालांकि कंपनी ने ये खुलासा नहीं किया है कि ये ऑफर्स कितनी सीट्स के लिए उपलब्ध रहेगा। साथ ही यह नॉन रिफंडेबल ऑफर है। ऐसे में कस्टमर्स को जल्दबाजी में टिकट बुक करते वक्त इस बात का भी ध्यान रखना पड़ेगा।

हिन्दी न्यूज एंड करेंट अफेयर्स +  व्यापार

Jio Welcome Offer : 31 दिसंबर से बढ़कर हो सकता है मार्च 2017 तक

Honda ने उतारी Accord हाइब्रिड, कीमत 37 लाख रुपये

अब रिलायंस जियो देगा लाइफ टाइम फ्री कॉल की सुविधा !

अब 4जी स्मार्टफोन ही बनाएगी सैमसंग!

Café Coffee Day ने मुम्बई और पुणे में होम डिलीवरी की शुरुआत की

लगातार नौवीं बार देश के सबसे अमीर व्यक्ति बने मुकेश अंबानी

Loading...