Monday , September 21 2020
Home / मनोरंजन / तो प्रियंका चोपड़ा करती हैं 18 घंटे काम…

तो प्रियंका चोपड़ा करती हैं 18 घंटे काम…

नई दिल्ली। मूवी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आजकल काफी व्यस्त हैं, क्योंकि इनकी जिंदगी इन दिनों 2 देशों के बीच भागदौड़ करते हुए बंट सी गई है। प्रियंका ने अपनी दिनचर्या को लेकर बताया कि उनकी जिंदगी उनके कार्यक्षेत्र में तब्दील हो गई है जिसमें वे अपने मुताबिक अभ्यास करती हैं।

पूर्व मॉडल तथा मिस इंडिया इंटरनेशनल रह चुकी श्वेता जयशंकर द्वारा संकलित ‘गॉर्जियस: ईट वेल, लुक ग्रेट’ नामक एक नई किताब में इस अभिनेत्री ने अपने खान-पान तथा फिटनेस संबंधी रहस्यों का खुलासा किया है। इस किताब में प्रियंका चोपड़ा, मलाइका अरोड़ा खान, मिलिंद सोमन, गुल पनाग तथा मधु सप्रे सहित कई अन्य भारत के टॉप मॉडलों के मौलिक विचार और खान-पान एवं नुस्खों के बारे में लिखा गया है।

प्रियंका चोपड़ा नें इस किताब में लिखा, ‘‘मैं दिन में कम-से-कम 18 घंटे काम करती हूं। मैं उस बीच कभी भी आराम से बैठती नहीं हूं। शूटिंग के सेट, मेक-अप ट्रेलर के बीच बस भाग-दौड़ करती रहती हूं। उन्होंने बताया कि एक कार्यक्रम खत्म करके दूसरे कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भागती रहती हूं, ये भी एक तरह का व्यायाम ही है।

मेरा जीवन ही मेरा जिम है और मेरा कार्यक्षेत्र भी है। इस एक्ट्रेस का कहना है कि वे अपने चेहरे, स्किन, शरीर और मस्तिष्क को लेकर काफी सजग रहती हैं। गौरतलब है कि पूर्व मिस इंडिया वल्र्ड प्रियंका चोपड़ा ने अपने हॉलीवुड करियर की शुरुआत अमेरिकी टेलीविजन सीरीज ‘क्वांटिको’ से की थी और अब वह आनेवाली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में भी नजर आएंगी।

और पढ़ें बॉलीवुड समाचा

नहीं करेंगी प्राची देसाई पाकिस्तानी ऐड

शादी के बाद पहली बार साथ नजर आएं आदित्य और हॉट रानी

ब्वॉयफ्रेंड के साथ सोनम कपूर करेंगी अगले साल शादी!

…तो तलाक के बाद बॉयफ्रेंड के साथ Live-in में रहेंगी करिश्मा

ऐश्वर्या राय नहीं करेंगी पद्मावती में आइटम नंबर!

 …तो शादी के बाद नहीं बदली लीजा हेडन की जिंदगी

हैप्पी बर्थडे रजनीकांत

Loading...