Thursday , December 3 2020
Home / मनोरंजन / ‘तेजस’ के वर्कशॉप के दौरान कंगना रनौत ने घर पर रखी डिनर पार्टी

‘तेजस’ के वर्कशॉप के दौरान कंगना रनौत ने घर पर रखी डिनर पार्टी

कंगना रनौत ने अब अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है। जहां कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन के बाद सबसे पहले कंगना ने बाइलिंगुअल फिल्म थलाइवी की शूटिंग पूरी कर ली है वहीं अब वह अन्य अपकमिंग फिल्मों के लिए भी तैयारी शुरू कर रहीं हैं। कंगना ने हाल ही में थलाइवी फिल्म के पूरे होने की जानकारी दी थी साथ ही इस फिल्म के लिए 20 किलो वजन बढ़ाने के बाद उसे कम करने की जानकारी भी दी थी। वहीं अब वह अपने इसी डायट रूटिन में एक्शन ट्रेनिंग भी ले रही हैं, जो उनकी अपकमिंग 2 फिल्मों के लिए महत्वपूर्ण है।
कंगना अपने अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ में एक फौजी और जासूस का किरदार निभाएंगी। जिसके तहत कंगना अब फिल्मों में एक्शन करती नजर आएंगी। कंगना ने जिसकी तैयारी भी हाल ही में शुरू कर दी थी, जहां कंगना‌ फिटनेस और एक्शन की ट्रेनिंग लेती नजर आ रही थी।
इसी के साथ कंगना ने हाल ही में इंस्टा पर एक विडियो को अपलोड किया जंहा वह फिल्म के वर्कशाॅप की तैयारी करने जा रही था । कंगना अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में ही हैं और वहीं अपनी फिल्मों की तैयारी करती नजर आ रही है। कंगना के साथ फिल्म के डायरेक्टर सर्वेश मेवारा और विंग कमांडर कोच भी नजर आ रहे हैं। वर्कशाॅप के तिसरे दिन कंगना ने अपने घर पर ही छोटी सी डिनर पार्टी का आयोजन किया। जिसमें फिल्म के डायरेक्टर और वर्कशॉप में मौजूद फिल्म के बाकी क्र्यू मेंमबर और कंगना की बहन रंगोली नजर आई।
कंगना ने इंस्टा पर एक फोटो शेयर किया जिसमें वह डिनर पार्टी के लिए रेडी होकर डायरेक्टर सर्वेश के साथ पोस देती नजर आई। और इस डिनर पार्टी की जानकारी इंस्टा स्टोरी पर एक विडियो को शेयर करके दी। साथ ही बहन रंगोली ने भी इस विडियो को अपलोड किया।
कंगना अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अभी से ही अपने अपकमिंग फिल्मों की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए देती दिख रही है वहीं फैंस और फोलोअर्स कंगना की फिल्मों के रिलीज होने के इंतजार में हैं।
फिल्म की कहानी एअर फोर्स पायलेट पर आधारित होगी, फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर से शुरू की जानी है तो वहीं अब डायरेक्टर, कंमाडर और प्रोड्यूसर ने साथ मिलकर वर्कशॉप शुरू कर दी हैं। इस फिल्म को आर एस वी पी मूवीज के अंडर रिलीज किया जाना है। फिल्म को प्रोड्यूस रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं।
Loading...