Breaking News
Home / मनोरंजन / तापसी पन्नू की सिल्वर लाइनिंग सिस्टर का बर्थडे, अनोखे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाईयां

तापसी पन्नू की सिल्वर लाइनिंग सिस्टर का बर्थडे, अनोखे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाईयां

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अब अपनी अपकमिंग फिल्मों में इतनी व्यस्त हो गई है कि अपने कॉन्स्टेंट प्यार यानी की बहन शगुन पन्नू के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हो पाई। पर तापसी ने शगुन को अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाईयां जरूर दी। बहान शगुन को मिस करते हुए तापसी ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक विडियो को शेयर किया। जिसमें वह अपनी इंटिरियर डिजाइनर बहन शगुन को प्यार जता रही है।

तापसी द्वारा शेयर किए गए विडियो की बात करें तो, तापसी शगुन को किस करती नजर आई। इस विडियो को शेयर कर तापसी ने कैप्शन के जरिए शगुन को बधाईयां दी और लिखा,’ मेरी कॉन्स्टेंट…लड़की और उसकी हरकतें!! आज मेरी सिल्वर लाइनिंग का जन्मदिन हैं..जंहा वह अपने बर्थडे को गोल्डन टेंपल में सेलिब्रेट कर रही है…मिस यू मेरी पूच्ची!!’

इस तरह के कैप्शन के साथ तापसी ने बहन को टैग किया और जन्मदिन की बधाईयां दी। साथ ही फैंस और सेलिब्रिटीज ने भी कमेंट के जरिए शगुन को बधाईयां दी। बता दें कि, शगुन कई बार तापसी की वैनिटी वैन, घर और रूम को डिजाइन करती दिखी है। तापसी भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शगुन को क्रेडिट दिया करती है।

दोनों बहनों की जोड़ी कई बार वैकेशन और कई सेलिब्रेशन करते दिखाई देते हैं।
तापसी अब जल्द ही बायोपिक स्पोर्ट्स फिल्म ‘शाबाश मिठ्टू’ में नजर आएंगी। जिसकी स्पेशल ट्रेनिंग तापसी लेती दिख रही है। इस फिल्म में तापसी भारतीय वुमेन्स क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का किरदार निभाएंगी। इसी के साथ तापसी मिताली के अंदाज को अपनाने की ट्रेनिंग ले रही है। तापसी की रोजाना की ट्रेनिंग उनके सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए देखी जा सकती हैं। इसी के साथ-साथ और भी कई बॉलीवुड फिल्मों में तापसी नजर आती दिखाई देगी।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: सांता एक बार अपनी wife के साथ जा रहा था..