Breaking News
Home / भारत / ड्रग्स का मामला: करण जौहर ने बयान जारी कर क्या कहा है?

ड्रग्स का मामला: करण जौहर ने बयान जारी कर क्या कहा है?

सुशांत सिंह राजपूत मामले में जब से ड्रग्स का मामला सामने आया है, तब से एनसीबी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़ी हस्तियों के नाम लेकर कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं। वही 2019 में करण जौहर के घर आयोजित हुई पार्टी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और जिसकी खूब चर्चा हो रहीं हैं।

वीडियो देखकर लोगों को कहना है कि करण जौहर की उस पार्टी में शामिल बॉलीवुड सितारों ने ड्रग्स का सेवन किया था। हालांकि इसकी चर्चा उस समय भी हुई थी जब करण जौहर ने ये वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, लेकिन इस समय ड्रग्स का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है इसलिए इस वीडियो में दिखाई दे रहे सभी सितारों की सोशल मीडिया पर खूब निंदा की जा रहीं हैं।

अब इस मामले में करण जौहर ने अपना एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने बताया कि मैंने 2019 में भी इसपर सफाई दी थी, मेरी पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया गया और मैं आज भी कह रहा हूँ कि पार्टी में ड्रग्स नहीं था।

अपने बयान में करण जौहर ने कहा, “न्यूज़ चैनल, सोशल मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया द्वारा ऐसी गलत खबरें फैलाई जा रही हैं कि मेरे करण जौहर द्वारा मेरे घर पर 28 जुलाई 2019 को आयोजित पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया गया था। मैं 2019 में ही ऐसे सभी आरोपों का खंडन कर चुका हूं।”

“आज के समय में दुर्भावनापूर्ण कैंपेन जो चलाया जा रहा है, वह आरोप पूरी तरह गलत और आधारहीन हैं। उस पार्टी में ड्रग्स का सेवन नहीं किया गया था। मैं इस बारे में एकबार फिर से कहना चाहता हूं कि मैं ड्रग्स का सेवन नहीं करता और ना ही मैं इसका प्रचार करता हूं। ऐसे अपशब्दों, बेबुनियाद स्टेटमेंट, न्यूज़ आर्टिकल्स की वजह से मुझे, मेरे परिवार, मेरे सहयोगियों और धर्मा प्रोडक्शंस को घृणा और उपहास का पात्र बना दिया है।”

करण जौहर ने आगे कहा, “मैं आगे अपने बयान में यह भी कहना चाहता हूँ कि कई मीडिया चैनलों में बताया जा रहा है कि क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा मेरे सहयोगी/करीबी सहयोगी हैं। मैं बताना चाहता हूं कि मैं इन्हें अच्छे से नहीं जानता हूँ। दोनों व्यक्तियों में से कोई भी सहायक या करीबी सहयोगी नहीं है। ना तो मैं और ना ही धर्मा प्रोडक्शंस, किसी के निजी जिंदगी के लिए जिम्मेदार नहीं हो सकते हैं कि वो क्या करते हैं।”

“मैं आगे यह बताना चाहता हूं कि अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारी नहीं हैं। वह नवंबर 2011 और जनवरी 2012 के बीच दो महीने के लिए एक फिल्म के सेकेंड असिस्टेंट डायरेक्टर और फिर जनवरी 2013 में शॉर्ट फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में हमारे साथ जुड़े थे। उसके बाद वह कभी भी धर्मा प्रोडक्शंस के साथ जुड़े नहीं रहे। क्षितिज रवि प्रसाद नवंबर 2019 में एक प्रोजेक्ट के लिए कार्यकारी निर्माता के पोस्ट पर धर्माटिक एंटरटेनमेंट में शामिल हुए थे लेकिन वो प्रोजेक्ट नहीं हुआ।”

अपने बयान के आखिरी में करण ने लिखा, “पिछले कुछ दिनों में, मीडिया ने गलत और झूठे आरोपों का सहारा लिया है। मुझे उम्मीद है कि मीडिया के सदस्य संयम बरतेंगे अन्यथा मेरे पास इस आधारहीन हमले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई का सहारा लेना पड़ेगा।”

Loading...