Home / मनोरंजन / टीवो के क्‍यूबीटीवी को आरजेएमपीएल ने भारत में उपभोक्‍ताओं को उन्‍नत मनोरंजन अनुभव प्रदान करने के लिए चुना

टीवो के क्‍यूबीटीवी को आरजेएमपीएल ने भारत में उपभोक्‍ताओं को उन्‍नत मनोरंजन अनुभव प्रदान करने के लिए चुना

मनोरंजन प्रौद्योगिकी एवं दर्शक अंतर्दष्टि इन्साइट उपलब्ध कराने वाली अग्रणी वैश्विक कंपनी टीवो कॉरपोरेशन (नैस्डैक: टीवो) ने आज जानकारी दी कि रिलायंस जियो मीडिया प्रा. लि. (आरजेएमपीएल) ने अपने उपभोक्‍ताओं के लिए बेहतरीन मनोरंजन अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से टीवो के क्‍यूबीटीवी (CubiTV) का चयन किया है।

क्‍यूबीटीवी, आरजेएमपीएल के उन्‍नत एचडी और 4के सेट-टॉप बॉक्‍स (एसटीबी) प्‍लेटफॉर्म्‍स को ताकत प्रदान करेगी। इस उत्‍पाद की मुख्‍य विशेषताओं में रैखिक टीवी को पीवीआर, वीडियो ऑन डिमांड, कैच-अप टीवी तथा नेटवर्क पीवीआर के साथ सामग्री के अलावा ओवर-द-टॉप (ओटीटी) सेवाओं का एकीकृत अभिगम मुहैया कराना शामिल है।

टीवो के वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष एवं यूज़र एक्‍सपीरियंस के महाप्रबंधक माइकल हावकी ने कहा, “आरजेएमपीएल के साथ टीवो का यह गठजोड़ भारत जैसे बाज़ारों, जहां तेजी से डिजिटलीकरण हो रहा है, वहां हाइब्रिड टेलीविज़न और समग्री खोज समाधान पेशकश करने के लिए हमारे उत्‍पाद के नवोन्‍मेष को प्रदर्शित करता है।” उन्‍होंने आगे कहा, “टीवो,आरजेएमपीएल जैसी कंपनियोंको फीचर्स और कार्यक्षमता के नए सेट की आपूर्ति करने में मदद करेगी, जिससे ग्राहकों को एकदम नए अनुभव का अहसास होगा।”

क्‍यूबीटीवी का हाइब्रिड टेलीविज़न समाधान व्‍यापक तौर पर उपलब्‍ध है और इसका उपयोग अफ्रीका, एशिया, यूरोप, लैटिन अमेरिका और अब भारत के ऑपरेटरों द्वारा किया जा रहा है। यह समाधान किफायती लागत वाला और सुगम है तथा आज के समय में उपलब्‍ध टेलीविज़न के अत्‍याधुनिक तकनीकों की आकांक्षा रखने वाले उपभोक्‍ताओं को यह बेहतरीन यूज़र अनुभव प्रदान करता है।

Online Gas का भुगतान करने पर मिलेगी 5 रुपए की छूट

Biometric details से युक्‍त ई-Passport को लाने की तैयारी में सरकार

ऑनलाइन पेमेंट के लिए बढ़ी POS मशीन की डिमांड

Mobikwik से कर सकेंगे बिल का भुगतान

अब BSNL पर लीजिए अनलिमिटेड कॉल का मजा

Loading...
Loading...