Home / मनोरंजन / जब बच्चन पांडेय यानी की अक्षय कुमार बने फोटोग्राफर

जब बच्चन पांडेय यानी की अक्षय कुमार बने फोटोग्राफर

कृति सेनन ने अपनी पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ से ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी और आज उनकी फैन फोल्लोविंग काफी बढ़ गयी है। उनकी एक्टिंग स्किल्स देखकर आज उन्हें इंडस्ट्री के ब्राइट फ्यूचर स्टार्स में गिना जाता है। कृति ने अपनी एक फोटो शेयर की सोशल मीडिया पर जिसे उनकी फिल्म बच्चन पांडेय के को स्टार अक्षय कुमार ने क्लिक किया।

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “जब बच्चन पांडेय यानी की अक्षय कुमार बने फोटोग्राफर। ” इस नो मेकअप फोटो को देखकर कृति के फैंस काफी खुश हो गए और सबने जमकर फोटोग्राफर की भी तारीफ की।

कृति फिलहाल जैसलमेर में फिल्म बच्चन पांडेय की शूट में व्यस्त है। यह फिल्म एक एक्शन फिल्म है जिसे फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सेनन और जैकलिन फर्नांडेस लीड रोल में नजर आने वाले है। वही अरशद वारसी, प्रतीक बब्बर और पंकज त्रिपाठी सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे। फिल्म को साजिद नदिअड्वाला प्रोडूस कर रहे है। इसको निश्चय कुट्टन्डा और फरहाद ने लिखा है। फिल्म 26 जनवरी 2022 में सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी।

वर्कफ़्रंट पर, वह जल्द ही फिल्म ‘मिमी’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है और यह मराठी फिल्म ‘माला आई व्हायचय !” का हिंदी रीमेक है। फिल्म सरोगसी को लेकर बनायीं गयी है और इसमें कृति एक सरोगेट मदर के रोल में नजर आएँगी। फिल्म को दिनेश विजन ने प्रोडूस किया है और इसमें पंकज त्रिपाठी, साई तमहांकर, मनोज पाहवा और सुप्रिया पाठक भी नजर आएंगे। इसके साथ साथ उन्होंने टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ की कास्ट भी ज्वाइन की है। इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं।

मजेदार जोक्स: मेरे पति की आखिरी ख्वाहिश ही यही थी