Home / मनोरंजन / कृति सेनन ने पूरी की फिल्म “बच्चन पांडे” की शूटिंग

कृति सेनन ने पूरी की फिल्म “बच्चन पांडे” की शूटिंग

अक्षय कुमार और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म “बच्चन पांडे” को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। फिल्म की शूटिंग जयपुर में की जा रहीं हैं, वहीं अब खबरें आ रहीं हैं कि कृति सेनन और अरशद वारसी ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में कृति सेनन, अक्षय कुमार, अरशद वारसी, जैकलिन फर्नांडीस, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर जैसे बेहतरीन कलाकार हैं।

एक्टर अरशद वारसी ने फिल्म के सेट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की और फिल्म के शेड्यूल के पूरे होने की जानकारी देते हुए लिखा, “व्रैप्ड अप बच्चन पांडे। ये फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब होने वाली है क्योंकि इस दौरान मैं कुछ टैलेंटेड और वंडरफुल लोगों से मिला। कृति, अक्षय, जैकलीन, साजिद, फरहाद और हाँ क्रू मेंबर सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद।”

एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी फिल्म की शूटिंग पूरी करने की जानकारी देते हुए फिल्म से अक्षय कुमार के साथ अपना फर्स्ट ऑफीशियल लुक जारी किया। फर्स्ट लुक जारी कर उन्होंने लिखा, “साजिद नाडियाडवाला की बच्चन पांडे के लिए अक्षय कुमार के साथ मेरा शेड्यूल पूरा हुआ। मेरा अबतक का सबसे बेस्ट, मजेदार और यादगार शेड्यूल रहा। समय बीत गया और हमने इसी के बीच एक फिल्म बना ली।”

“लॉफ्टर, गेमिंग सीजन, नेवरइंडिंग लंच और डिनर इन सभी के बीच हम एक परिवार बन गएं। आप लोगों से सिनेमा में मिलने का इंतजार नहीं कर पा रहीं हूं।” आपको बता दे कि अक्षय कुमार फिल्म में गैंगस्टर का किरदार निभाते नजर आएंगे।

फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी कर रहे हैं, और साजिद नाडियाडवाला द्वारा ये फिल्म प्रोड्यूस की जा रहीं हैं। फिल्म में कृति, मायरा नाम की जर्नलिस्ट का किरदार निभा रहीं हैं। एक्टर अरशद वारसी फिल्म में अक्षय कुमार के दोस्त का किरदार निभाते दिखाई देगें।

फिल्म से अक्षय कुमार के अबतक जितने भी लुक सामने आएं है, फैंस उनके लुक को देखकर दंग रह गए, और उनके लुक की जमकर तारीफ भी हुईं। अक्षय कुमार के एक अलग अंदाज को देखने के लिए फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर पा रहें हैं। फिल्म 26 जनवरी 2022 को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: शादी के लिए चाहिए ऐसा लड़का