Home / मनोरंजन / करीना और सैफ को हुआ बेटा, ये रखा नाम…

करीना और सैफ को हुआ बेटा, ये रखा नाम…

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान तथा करीना कपूर खान के घर एक बेटे का जन्म हुआ है और उसका नाम उन्होंने तैमूर अली खान पटौदी रखा है। करीना तथा सैफ की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक हम आपके साथ हमारे बेटे के जन्म की खबर साझा करते हुए बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं। 20 दिसंबर 2016 को तैमूर अली खान पटौदी ने जन्म लिया है।

उन्होंने कहा कि हम गत नौ माह में दिए गए प्यार के लिए मीडिया तथा खासतौर पर लगातार प्यार देने के लिए हमारे प्रशंसकों तथा शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। आपको क्रिसमस तथा नए वर्ष की बहुत शुभकामनाएं। आपको बता दें कि 46 वर्ष के सैफ अली खान तथा 36 वर्षीय करीना कपूर की शादी 2012 में हुई थी। सैफ की उनकी पहली बीवी अमृता सिंह से भी एक बेटी सारा और एक बेटा इब्राहिम है।

वहीं, सोमवार को सैफ ने कहा था, ‘आनेवाला बच्चा आधा मेरा है और आधा करीना का है। ये बच्चा हम दोनों के रिलेशनशिप को पूरा कर देगा।’करण जौहर ने ट्वीट करते हुए करीना को उनके मां बनने की बधाई दी। उन्होंने लिखा, ‘मेरी बेबो को लडक़ा हुआ है। मैं बहुत खुश हूं। उल्लेखनीय है कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना अलग-अलग इवेंट में नजर आती रही हैं। कोई बॉलीवुड पार्टी हो या फिर घर में अपने दोस्तों के साथ मस्ती, हर जगह करीना ने बढ़-चढक़र हिस्सा लिया है।

प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर ने अपने बेबी बंप के साथ कई फोटोशूट कराए और यहां तक कि वे फैशन शो का भी हिस्सा रहीं। करीना कपूर अगस्त में हुए लैक्मे फैशन वीक में डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के लिए रैंप पर उतरी थीं और उनके इस अंदाज को देख लोग हैरान थे। आपको बता दें कि करीना कपूर अभिनेता रणधीर कपूर और बबीता की बेटी हैं और राज कपूर की पोती हैं। वहीं, सैफ अली खान पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के बेटे हैं।

और पढ़ें बॉलीवुड समाचा

प्रियंका बोलीं, फिर से हिंदी फिल्मों में नजर आऊंगी

…तो इसलिए आमिर खान में है बच्चों जैसा उत्साह

देखिए’दंगल’ के सॉन्ग के नए वर्जन में आमिर का रॉकिंग अवतार

कंगना का छलका का दिल का दर्द और ये बोली…

Miss World 2016 का ताज मिस पुअर्तो रिको के नाम

‘शशिकला’पर बनेगी फिल्म,रामगोपाल वर्मा ने किया ऐलान

Loading...