Home / मनोरंजन / कंगना का छलका का दिल का दर्द और ये बोली…

कंगना का छलका का दिल का दर्द और ये बोली…

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानोत तथा रितिक रोशन के बीच चल रहे विवाद को लेकर कंगना का दर्द फूट पड़ा है। कंगना रानोत ने दोनों के रिश्तों में आई तल्खी पर अपनी बातरखी है। उनका कहना है कि जब उनकी व्यक्तिगत पत्र को सार्वजनिक किया गया तो उन्होंने बहुत बुरा महसूस किया तथा सोते वक्त अक्सर उनकी आंख भर आती है।

कंगना ने कहा कि उस वक्त मुझे ऐसा महसूस हो रहा था कि मैं पूरी दुनिया के सामने बेपर्दा हो गई हूं। कई रातें मैंने अपने कमरे में रोते हुए गुजारी हैं। मेरे बारे में भद्दी बातें हुई थीं। अपने दोस्तों के सर्कल में ही मैं मजाक बन कर रह गई थी। लोग मेरा मजाक उड़ा रहे थे। आज भी इस मुद्दे पर मेरे दोस्त कभी भी बोल देते हैं, लेकिन मैंने कभी किसी बात का जवाब नहीं दिया।

मैं किसी भी तरह विवाद को बढ़ाना नहीं चाहती थी। अब मैं खुद को जीता हुआ महसूस करती हूं। उल्लेखनीय है कि रितिक ने दावा किया था कि उनका कंगना से कभी प्रेम संबंध नहीं रहा तथा उनको इस बात को लेकर माफी मांगनी चाहिए वहीं कंगना ने इससे अलग राय रखी।

कंगना रनौत ने रितिक रोशन के साथ अपने मटमुटाव का एक और बार जिक्र करते हुए कहा कि जब उनकी व्यक्तिगत चिट्ठियों को सार्वजनिक किया गया तो उन्होंने बहुत बुरा महसूस किया और सोते समय अक्सर उनकी आंख भर आती हैं।

इस वर्ष की शुरुआत में रितिक तथा कंगना रानोत ने एक-दूसरे को कानूनी नोटिस दिया था। रितिक रोशन ने दावा किया था कि उनका 29 वर्ष की एक्ट्रेस से कभी प्रेम संबंध नहीं रहा और उनको इस बात को लेकर माफी मांगनी चाहिए वहीं एक्ट्रेस ने इससे अलग राय रखी।

और पढ़ें बॉलीवुड समाचा

Miss World 2016 का ताज मिस पुअर्तो रिको के नाम

‘शशिकला’पर बनेगी फिल्म,रामगोपाल वर्मा ने किया ऐलान

तो प्रियंका चोपड़ा करती हैं 18 घंटे काम…

नहीं करेंगी प्राची देसाई पाकिस्तानी ऐड

शादी के बाद पहली बार साथ नजर आएं आदित्य और हॉट रानी

ब्वॉयफ्रेंड के साथ सोनम कपूर करेंगी अगले साल शादी!

…तो तलाक के बाद बॉयफ्रेंड के साथ Live-in में रहेंगी करिश्मा

Loading...