Saturday , September 26 2020
Home / व्यापार / इमामी समूह ने आईवैल्‍यूआ एंड कॉन्‍सस के साथ साझेदारी की

इमामी समूह ने आईवैल्‍यूआ एंड कॉन्‍सस के साथ साझेदारी की

खर्च प्रबंधन क्‍लाउड सॉफ्टवेयर की वैश्विक प्रदाता कंपनी आईवैल्‍यूआ और खरीदारी सॉल्‍यूशंस उपलब्‍ध कराने वाली कॉन्‍सस नेआज इमामी समूह के साथ मिलकर काम करने की घोषणा की। इमामी, भारत की अग्रणी एफएमसीजी कंपनी है और ये ई-सोर्सिंग के जरिए उसे खर्च को अनुकूल बनाने में मदद करेंगी।

इमामी, आईवैल्‍यूआ के रणनीतिक सोर्सिंग सॉल्‍यूशंस और कॉन्‍सस की सोर्सिंग सेवाओं का इस्‍तेमाल कर अपनी सोर्सिंग प्रक्रिया का अधिक दक्षता से प्रबंधन करेगी। दोनों साझेदारों द्वारा मिलकर पेश की जा रही नई प्रक्रिया से इमामी को संगठन की विभिन्‍न श्रेणियों में आरएफएक्‍स और नीलामी के प्रभावी इस्‍तेमाल से लागत का बेहतरीन ढंग से उपयोग करने में मदद करेगी।

इमामी समूह के प्रबंध निदेशक श्री एस के गोयनका ने बताया, “आईवैल्‍यूआ और कॉन्‍सस के साथ सोर्सिंग करार करने से हमें हमारी खरीद लागत में काफी हद तक कटौती करने में  मदद मिलेगी। उनके सर्विस एवं सॉल्‍यूशंस से हमें खरीद चक्र पूरा होने में लगने वाला समय घटाने और इस प्रक्रिया में अधिक पारदर्शिता रखने में मदद मिलेगी।”

कॉन्‍सस के चेयरमैन एवं मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी शांतनु भौमिक ने कहा, “आईवैल्‍यूआ सबसे बेहतरीन सोर्सिंग सॉल्‍यूशंस उपलब्‍ध कराती है और इसके साथ कॉन्‍सस की श्रेणीगत विशेषज्ञता को जोड़ने से इमामी को नए आपूर्तिकर्ताओं को ढूंढने में मदद करने के साथ ही विभिन्‍न श्रेणियों में लागत का बेहतरीन उपयोग करने में मदद करेगी। हम इस नई साझेदारी को लेकर बहुत खुश हैं और परिणाम को लेकर आशवस्‍त। इमामी द्वारा कॉन्‍सस और आईवैल्‍यूआ को चुने जाने को लेकर हम बहुत सम्‍मानित महससू कर  रहे हैं और हम उनके साथ काम कर उनके विश्‍वस्‍तरीय परिचालन में अधिक दक्षता लाने की दिशा में काम करेंगे।”

आईवैल्‍यूआ इंक के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी डैन अमजालग ने कहा, “भारत हमारे  लिए प्रमुख बाजार है और हमें चुनने के लिए हम इमामी के आभारी हैं। हम उनकी कारोबारी प्रक्रिया में योगदान करने की कोशिश करेंगे। आईवैल्‍यूआ के इस्‍तेमाल में आसान सॉल्‍यूशंस और कॉन्‍सस की विशेषज्ञता के साथ एपीएसी में 40 से अधिक आईवैल्‍यूआ ग्राहकों के लिए हम कम समय में अच्‍छी खासी बचत करने में सफल रहे हैं।”

खुशखबरी : पेट्रोल 1.46 और डीजल 1.53 रुपए सस्ता

(इस खबर को बिजनेस संदेश टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Loading...