Breaking News
Home / मनोरंजन / आदित्य और श्रद्धा live-in relationship के लिए तैयार !

आदित्य और श्रद्धा live-in relationship के लिए तैयार !

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर तथा अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि वे ‘live-in relationship’ के लिए तैयार हैं, लेकिन ये रिश्ता सही वक्त पर और सही इंसान के साथ होना जरूरी है।
आदित्य तथा श्रद्धा ने बुधवार को अपनी आगामी मूवी ‘ओके जानू’ का प्रचार किया, जिसका निर्देशन शाद अली ने किया है। ये मूवी के प्रेमी जोड़े के ‘live-in relationship’ में रहने की कहानी है।

‘live-in relationship’ के विषय पर अपनी राय देते हुए श्रद्धा ने कहा कि मैं खुले विचारों वाली हूं, लेकिन मेरा मानना है कि ये मेरे लिए थोड़ा मुश्किल है, क्योंकि मैं अपने परिवार के साथ रहती हूं। हालांकि, ‘live-in relationship’ में रहना आपके साथी पर निर्भर करता है तथा अगर मुझे लगता है कि उसके साथ मुझे वक्त बिताना चाहिए तथा हमारे रिश्ता का आगे कोई भविष्य है, तो मैं इसके लिए तैयार हूं।

इस मूवी में श्रद्धा तथा आदित्य की जोड़ी को एक बार फिर साथ नजर आएगी। आदित्य ने कहा कि मैं ‘live-in relationship’ के लिए तैयार हूं। मैं इससे पहले कभी इस तरह से किसी के साथ नहीं रहा, लेकिन मेरा मानना है कि ऐसा रिश्ता सही समय पर और सही इंसान के साथ होना जरूरी है। श्रद्धा और आदित्य अभिनीत मूवी ‘ओके जानू’ निर्देशक मणि रत्नम की मूवी ओ काधल कनमानी का हिंदी रीमेक है और ये शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

‘बेवॉच’ के दूसरे ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा का जलवा बरकरार

रितिक ने मनाया अपना 43वां जन्‍मदिन

दंगल का बॉक्स ऑफिस पर मंगल ही मंगल….

काबिल मूवी का सॉन्ग ‘मोन अमोर’ रिलीज

मशहूर सिंगर जेनेट जैक्सन बनीं माँ, बेटा हुआ

प्रियंका के पिता का गीत होगा सरवन मूवी में शामिल

Loading...
Loading...