Home / मनोरंजन / अस्पताल में भर्तीं हैं धर्मेंद्र, सनी ने ट्विट कर दी खैर खबर

अस्पताल में भर्तीं हैं धर्मेंद्र, सनी ने ट्विट कर दी खैर खबर

इंटरनेट डेस्क। जाने—माने बॉलीवुड अभिनेता धर्मेन्द्र की तबीयत खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती है। धर्मेंद्र को दर्द तथा बेचैनी की शिकायत के बाद मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक धर्मन्द्र के पेट दर्द की शिकायत थी। हॉस्पिटल में लाते ही उनका इलाज शुरू कर दिया गया। इसके बाद उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है, तथा तबीयत में सुधार बताया जा रहा है।

अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार करीब सात दिन तक अस्पताल में इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। उनके बड़े बेटे सनी देओल ने ट्विट कर अपने पिता के बेहतर स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। सनी देओल ने ट्वीट किया कि उनके पिता ठीक हैं और उनके सेहत में सुधार हो रहा है। सनी ने ट्विट पर सभी लोगों का आभार भी जताया।

उन्होंने लिखा कि मेरे पिता के स्वास्थ्य के बारे में चिंतित होने के लिए आपका शुक्रिया… वे भोजन विशाक्तता के शिकार हुए और उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। कृपया इसे लेकर अटकलें ना लगाएं। खबरों के मुताबिक धर्मेंद्र को लंबे समय से इस तरह की परेशानी थी, पहले भी उनका उपचार कराया गया था, लेकिन सोमवार को अचानक तकलीफ बढ़ जाने की वजह से उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

और पढ़ें बॉलीवुड समाचा

करीना और सैफ को हुआ बेटा, ये रखा नाम…

प्रियंका बोलीं, फिर से हिंदी फिल्मों में नजर आऊंगी

…तो इसलिए आमिर खान में है बच्चों जैसा उत्साह

देखिए’दंगल’ के सॉन्ग के नए वर्जन में आमिर का रॉकिंग अवतार

कंगना का छलका का दिल का दर्द और ये बोली…

Miss World 2016 का ताज मिस पुअर्तो रिको के नाम

Loading...