Thursday , January 28 2021
Home / मनोरंजन / अक्षय कुमार का ’25 दिन में पैसा डबल स्कीम..’ वाला लुक

अक्षय कुमार का ’25 दिन में पैसा डबल स्कीम..’ वाला लुक

अक्षय कुमार इस वक्त बॉलीवुड के सबसे व्यस्त कलाकार नजर आ रहे हैं। साल में कम से कम चार फिल्मों में नजर आनेवाले अक्षय कुमार पिछले साल 2020 में कोरोनावायरस के चलते एक ही फिल्म में नजर आ सके। वहीं इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज होती नजर आएंगी। जिनकी शूटिंग अक्षय पूरी करते दिखे। साथ ही अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में भी अक्षय पूरी तरह से जुटे हैं।

वहीं आज अक्षय अपनी कॉमेडी फिल्म ‘हेरा-फेरी’ के फेमस डॉयलॉग को याद करते दिखे और अपने नए लुक को शेयर किया। अक्षय के लुक की बात करें तो अक्षय हाथ में पीले रंग के सूटकेस और कानों में हैडफोन पहने पोस देते दिखे‌। और अपने इसी अंदाज को इंस्टा अकाउंट पर शेयर कर अक्षय हेरा-फेरी के फेमस डॉयलॉग ’25 दिन में पैसा डबल स्कीम को याद करते दिखे। इस फोटो को शेयर कर अक्षय ने कैप्शन में लिखा,’ जब आपको ’25 दिन में पैसा डबल स्कीम’ पता हो…’

बता दें कि,हाल ही में अक्षय और कियारा अडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई वहीं अक्षय स्कॉटलैंड में अपकमिंग फिल्म ‘बैल बॉटम’ की शूटिंग करते नजर आए। वहीं अब अक्षय फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग में जुटे हैं।

शूट हो चुकी फिल्मों की बात करे तो, रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ के साथ शूट पूरी हो चुकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ हैं जो थियेटर रिलीज का इंतजार कर रहीं है और फिल्म साल 2021 में रिलीज की जाएगी। वहीं अक्षय ने फिल्म बैल बॉटम की शूटिंग भी पूरी कर ली है जिसमें हुमा कुरैशी, वाणी कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगी। बैल बॉटम की शूटिंग अक्षय ने कोरोनावायरस के चलते ही इंटरनेशनल लोकेशन पर पूरी सावधानी के साथ पूरा किया। वही मानुषी छिल्लर की डेब्यू फिल्म ‘पृथ्वीराज चौहान की डब्बिंग अक्षय ने शुरू कर दी है वहीं शूटिंग भी साथ-साथ शुरू हैं।

इन सभी शूटिंग के साथ-साथ अक्षय की अन्य अपकमिंग फिल्मों की अनाउंसमेंट भी की जा चुकी है। जिसमें सबसे पहले आनंद एल राय द्वारा डायरेक्ट की जा रही फिल्म ‘अतरंगी रे’ है जिसमें सारा अली खान और धनुष नजर आने वाले हैं। इस नॉर्थ-साऊथ की लव स्टोरी वाली फिल्म की शूटिंग अक्षय नवंबर के दो-तीन हफ्तें में पूरा कर अपना हिस्से की‌ शूटिंग पूरा कर चुके हैं।

इस फिल्म में एक साथ दिखेंगे दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन