Breaking News
Home / मनोरंजन / अपने पिता की बायोपिक में काम करना चाहते हैं वरुण धवन, यह है वजह

अपने पिता की बायोपिक में काम करना चाहते हैं वरुण धवन, यह है वजह

आजकल बॉलीवुड में बायॉपिक का सीजन चल रहा है, आपको बता दें जल्‍द ही बॉलीवुड ऐक्टर संजय दत्त की बायॉपिक ‘संजू’ रिलीज होने वाली है। फिल्‍म में रणबीर कपूर, परेश रावल, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, सोनम कपूर, विक्की कौशल नजर आने वाले है। यह फिल्‍म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

आपको बता दे की बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन जोरों पर है। बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन अपने पिता डेविड धवन की बायोपिक में काम करना चाहते हैं। वरुण को बायॉपिक करने से बहुत डर लगता है, लेकिन कभी उन्हें ऐसा मौका मिला तो वह अपने पिता डेविड धवन की जिंदगी बड़े पर्दे पर अवश्य जीना चाहेंगे।

वरुण धवन ने कहा, यदि मुझे किसी शख्स की बायॉग्रफी प्ले करने का मौका दिया गया तो मैं अपने पिता पर बनी फिल्म में अवश्य काम करना चाहूंगा। मेरे ख्याल से उनकी जिंदगी के शुरुआती दौर से लेकर जब तक मेरा जन्म नहीं हुआ था, उस समय को बड़े पर्दे पर लाना बहुत ही यादगार रहेगा। जब कभी भी मुझे कोई बायॉपिक ऑफर होती है तो मैं पूर्ण्तः डर जाता हूं। आमतौर पर मैं इन्हें करने से बचता हूं, क्योंकि अपनी फिल्मों में निभाए हर काल्पनिक किरदार को भी मैं बायॉपिक किरदारों की तरह हमेशा जीता हूं।’

आपको बता दे की वरूण इन दिनों ‘कलंक’, ‘रणभूमि’ जैसी बड़े बजट की फिल्मों के अलावा कैटरीना कैफ के साथ एक अनाम फिल्म में काम कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी की फिटनेस पर कायल हुआ यह एक्टर, बताया- रॉकस्टार

Loading...
Loading...