Breaking News
Home / लाइफस्टाइल / वैलेंटाइन डे : चिपकू लड़के से छुड़ाना है पीछा, तो अपनाएं ये धांसू टिप्स

वैलेंटाइन डे : चिपकू लड़के से छुड़ाना है पीछा, तो अपनाएं ये धांसू टिप्स

कल प्रेमियों का सबसे बड़ा त्योहार वैलेंटाइन डे है. इस दिन लोग अपने साथी से प्यार का इजहार करते हैं लेकिन कई ऐसे भी होते हैं. वहीं कुछ लड़के वैलेंटाइन डे पर जबरदस्ती लड़कियों के पीछे पड़ जाते हैं. ऐसे लड़कों से पीछा छुटाने के लिए आज हम आपको कुछ ऐसे बचाव टिप्स देंगे जिनसे आप उनसे बस सकेंगी.

7 दिन तक नज़र अंदाज करें

याद रखें जब से वैलेंटाइन वीक शुरू हो तब से आप उस व्यक्ति से बातचीत कम करे दें.  यह किसी को नजर अंदाज़ करने का आसान तरीका होता हैं. यदि कोई आप से बात कर रहा है तो आप उसकी बातो को नजरअंदाज कर दे, जितना हो सके उसके सामने कम आयें. जिससे उसे महसूस होगा कि वो आप की बातों में कोई इंटरेस्ट नहीं ले रही है.

जब वो घूमने के लिए कहे तो कोई न कोई बहाना बना दे 

याद रखें वैलेंटाइन वीक पर अगर वो कहीं घूमने के लिये कहे तो आप कोई बहाना बना दें कि आज थक गए है , काम बहुत ज्यादा है, जाने का मन नहीं हैं. इससे सामने वाले को लगेगा की वो आप के साथ जाने में कोई रूचि नहीं रखता हैं.

सोशल मिडिया पर ब्लॉक कर दे

सोशल मिडिया एक ऐसा इग्नोर करने का जबरदस्त तरीका है जहां से आसानी से किसी को भी इग्नोर मारा जा सकता है. व्हाट्सएप्प फेसबुक , ट्विटर जैसी साइट से उसे ब्लॉक कर देना चाहिए ताकि वो आपको से कोसों दूर रह सके.

कभी रास्ते मे दिख जाए तो तेज़ तेज़ चले

यदि कभी रस्ते में मिल जाए तो उसे इग्नोर करते हुआ आगे बढ़ते हुए. तेज़ तेज़ चलने लगे. यदि वो आप से कुछ बोल रहा है तो उसकी बातो को नजरअंदाज करते हुए आगे बढ़ जाये.

फ़ोन नंबर चेंज कर ले या ब्लॉक मार दें

यदि वो आपको फ़ोन कर के परेशान कर रहा है तो उससे पीछा छुड़ाने का आसान तरीका होता है. अपना फ़ोन नंबर चेंज कर ले और उस नंबर को ब्लॉक मार दे. अपने घर के लोगों से बोल दे यदि घर पर आये तो बोल दें कि घर पर नही है. जैसे बहाने मार कर किसी को इग्नोर किया जा सकता हैं.

Loading...
Loading...