Breaking News
Home / मनोरंजन / बागी-3 के लिए ये काम करेंगे टाइगर श्रॉफ

बागी-3 के लिए ये काम करेंगे टाइगर श्रॉफ

अपने अभिनय से बॉलीवुड अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले टाइगर श्रॉफ को आज एक्शन हिरो के रुप में जाना जाता हैं। आपको बता दे की वे आखिरी बार फिल्म बागी-2 में नजर आए थे। बता दें कि इन दिनों टाइगर करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं।

वहीं दूसरी तरफ दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ आने वाली फिल्म बागी 3 के लिए सीरिया में ट्रेनिंग लेंगे। जी हां बागी और बागी 2 की अपार सफलता के बाद अब बागी का तीसरा पार्ट भी बनाया जायेगा। आपको बता दे की टाइगर ने बागी के दोनों भाग में जमकर एक्शन दिखाया है और इस कारण अब उनसे नेक्स्ट लेवल पर जा कर स्टंट करने की उम्मीद की जा रही है। बागी 3 के लिए टाइगर श्रॉफ को सीरिया के मिलिट्री बूट कैम्प में जा कर ट्रेनिंग लेनी होगी।

आपको बता दे की बागी 3 का निर्देशन अहमद खान ही करने वाले हैं और वह चाहते हैं कि टाइगर को सीरिया के मिलिट्री की ट्रेनिंग मिले। वहां दुनिया की सबसे अच्छी मिलिट्री ट्रेनिंग होती है। इन दिनों वह अपनी टीम के साथ बागी 3 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

टाइगर इस साल नवंबर में अपनी ट्रेनिंग शुरू कर सकते हैं, जिसमें वह एम 16 जैसी आधुनिक राइफल और रॉकेट लॉन्चर चलाने की ट्रेनिंग लेंगे। आपको बता दे की बागी 3 की कहानी का बैकड्रॉप इस बार उसी क्षेत्र का बताया जा रहा है।

सपना चौधरी के गाने पर रशियन बच्ची ने किया ऐसा डांस, देखकर छूट जाएंगे पसीने

Loading...
Loading...