Breaking News
Home / खेल / IPL में ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बने टाई

IPL में ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बने टाई

किंग्स इलेवन पंजाब को IPL-11 के रोमांचक मुकाबले में भले ही गत चैम्पियन मुंबई के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन इस मैच में उसके तेज गेंदबाज एंड्यू टाई ने एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर ली है।

मैच में टाई ने चार विकेट हासिल कर मुंबई को आठ विकेट पर 186 रन ही बनाने दिए। IPL-11 में यह तीसरा मौका है जब टाई ने एक पारी में चार विकेट हासिल किए हो। इसके साथ ही वह IPL में ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।

टाई IPL के इस सत्र में इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चार-चार विकेट झटक चुके हैं।मैच में मुंबई को पहला झटका एविन लुईस (09) के रूप में लगा जो टाई की खूबसूरत ‘नकलबॉल’ पर बोल्ड हो गए।

ईशान किशन की 12 गेंद की पारी भी बहुत जल्द समाप्त हो गई जब टाई की ‘नकलबॉल’ पर मार्कस स्टोइनिस ने मिड ऑन पर उनका कैच लपका। अगली ही गेंद पर सूर्यकुमार पवेलियन लौट गए, टाई ने फिर अपनी ‘नकलबॉल’ से कमाल किया जो मुंबई के भरोसेमंद बल्लेबाज के बल्ले से छूती हुई विकेटकीपर लोकेश राहुल के हाथों में समां गई।

टाई ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पावरप्ले में अपने दो ओवर में महज पांच रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए। टाई ने अपना चौथा शिकार हार्दिक पांड्या को बनाया। टाई ने पांड्या को अश्विन के हाथों कैच करवाया।

प्लेऑफ की उम्मीदें कायम रखने उतरेगी RCB

Loading...
Loading...