Breaking News
Home / मनोरंजन / बाप रे बाप! शेर के साथ सोती है ये एक्ट्रैस, देखकर दंग रह जाएंगे आप

बाप रे बाप! शेर के साथ सोती है ये एक्ट्रैस, देखकर दंग रह जाएंगे आप

दुनिया में बहुत से लोग हैं जिन्हे जानवर पालने का शौक है. कोई अपने घर में कुत्ता, बिल्ली, चूहा, खरगोश पालते हैं, ताकि वे जानवरों को देखकर खुश रह सकें. एक शोध में सिद्ध हुआ है कि जिनके घर में जानवर या पंछी पले होते हैं, वे बहुत खुश और स्वस्थ रहते हैं.

लेकिन आज हम एक लड़की और हॉलीवुड की एक्ट्रैस के बारे में बता रहे हैं जो अपने पैट के साथ एक ही बिस्तर पर सोती है. सिर्फ यहीं नहीं, खेल- खेल में नील के मुंह में अपना सिर रख कर आराम से सो भी जाती है और नील उन्हे कुछ नहीं कहता है. मेलानी और नील के करतब वाकई में काफी हैरान करते हैं. स्विमिंग पूल पर अक्सर बिंदास मेलानी और नील एक दूसरे के साथ जमकर मस्ती करते हैं. आप सोच रहे होंगे ये नील कोई कुत्ता, चूहा या खरगोश होगा तो आप गलत सोच रहे हैं. ये नील एक बब्बर शेर हैं. जिसको मेलानी ने पाल रखा है.

एक्ट्रैस ने पाल रखा है शेर

हॉलीवुड की पृष्ठभूमि में पली बढ़ी खूबसूरत मेलानी ने बचपन से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. मेलानी मशहूर हॉलीवुड हस्ती टिपी हैदरें की बेटी थी. बताया जाता है कि मेलानी नेे केवल 14 साल की उम्र में ही प्रसिद्ध हॉलीवुड कलाकार 22 साल के डॉन जॉनसन के साथ डेटिंग करना शुरू कर दिया था. खास यह है कि मेलानी के घर में एक खूंखार अफ्रीकी बब्बर शेर भी किसी पालतू जानवर की तरह रहता है. इस शेर का नाम नील है. मेलानी का परिवार इस शेर को अफ्रीका से लेकर आया था.

वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

वीडियो देखकर आप  हैरान रह जाएंगे कि मेलानी और नील साथ साथ एक ही बिस्तर में सोते हैं. मिलानी खेल खेल में नील के मुंह में अपना सिर रख कर आराम से सो जाती है.मेलानी और नील के करतब वाकई में काफी हैरान करते हैं. स्विमिंग पूल पर अक्सर बिंदास मिलानी और नील एक दूसरे के साथ जमकर अठखेलियां करते मिलते हैं.

तोहफे में मिला था शेर

दरअसल, मेलानी ग्रिफिथ के घरवालों ने सालों पहले उन्हें तोहफे में अफ्रीका का शेर भेंट किया. घरवालों के इस तोहफे से वो बेहद खुश हो गई. शेर के प्रति उनके भीतर हमेशा से लगाव था. जब घरवालों ने तोहफे में शेर गिफ्ट किया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. मेलानी ने उसे अपने बच्चे की तरह पाला. उसे प्यार से नील का नाम दिया.

Loading...
Loading...