Home / खेल / तो इसलिए रवीन्द्र जडेजा के होटल पर पड़ा छापा!

तो इसलिए रवीन्द्र जडेजा के होटल पर पड़ा छापा!

अहमदाबाद। इंडियन क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के होटल में बासी सब्जियां और खाद्य सामग्री मिलने पर उन्हें नोटिस जारी किया गया है। शुक्रवार को राजकोट महानगर पालिका के स्वास्थ्य विभाग ने उनके होटल जड्डूस पर छापा मारा। यहां फ्रीजर में संग्रह कर रखी गई बासी सब्जियां, नूडल्स ,पास्ता सहित खराब गुणवत्ता की वस्तुएं पाई गईं।

कालावारोड पर स्थित इस होटल का संचालन उनकी बहन नयनाबा अनिरुदसिंह जडेजा करती हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार त्यौहारों के सीजन में अधिकतर लोग अपने परिवार के साथ होटल में जाते है। यहां वह खाते-पीते है। कई होटलों में खराब गुणवत्ता की वस्तुएं परोसी जाती हैं, जिससे लोगों का स्वास्थ्य खराब होता है।

टी20 में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराया

मन्चूरियन, नूडल्स , पास्ता बरामद की गई हैं। इसके अतिरिक्त रसोई में बना हुआ बासी चावल और दालफ्राय, उबाला आलू भी मिला है। यह सभी वस्तुएं खाने लायक नहीं होने से स्वास्थ्य विभाग ने घटना स्थल पर ही उसे नष्ट कर दिया तथा होटल पर कार्रवाई करते हुए नोटिस दिया गया है।

कोलकाता: फुटबॉल मैचों के सभी टिकट बिके, रविवार को होगा मैच

उल्लेखनीय है कि त्यौहारों का सीजन शुरु होने से महानगर पालिका के द्वारा अभियान शुरु किया गया है। जिसके गत 3 दिनों में राजकोट में कई बड़ी होटलों में छापा मारकर होटलों की खाद्य पदार्थों के नमूने लिए गए। कई होटल की वस्तुएं खाने लायक नहीं होने से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी गई है।

Loading...
Loading...