Breaking News
Home / मनोरंजन / कियारा आडवाणी के साथ इस फिल्म में काम करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

कियारा आडवाणी के साथ इस फिल्म में काम करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा देशभक्ति की भावना से लबरेज कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। आपको बता दे की सिद्धार्थ फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस रोल के लिए निर्माताओं की तलाश लगातार जारी थी। लेकिन अब बता दें कि ये तलाश खत्म हो गई हैं। फिल्म के लिए मुख्य अभिनेत्री का चुनाव कर लिया गया हैं।

जी हां आपको बता दें कि इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए कियारा आडवाणी को फाइनल करने की बात हमारे सामने आ रही हैं। ऐसी चर्चा है कि इस फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर इस बायोपिक के लिए अभिनेत्री कियारा आडवाणी को कास्ट किया गया है। वह फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा के किरदार में नजर आएंगी।

विदित है कि कैप्टन विक्रम बत्रा कारगिल युद्ध के हीरो थे, जिन्होंने पाकिस्तानी सेना के छक्के छुड़ा दिए थे। बहादुरी से लड़ते हुए उन्होंने कई पोस्टों को पाकिस्तानी सेना के कब्जे से छुड़ाया था। सात जुलाई 1999 को प्वाइंट 4875 पर मौजूद दुश्मनों को कैप्टन बत्रा ने मार गिराया लेकिन इस दौरान दुश्मन की एक गोली इनके सीने में आ लगी, जिससे भारतीय सेना का यह जांबाज कैप्टन शहीद हो गया।

Video: जब कपिल की ‘दादी’ को आइसक्रीम वाले ने किया परेशान, तो गुस्से में किया ये काम

Loading...
Loading...