Home / मनोरंजन / देखिए,अभिनेता रजनीकांत की मूवी ‘2.0’ का दमदार मेकिंग वीडियो

देखिए,अभिनेता रजनीकांत की मूवी ‘2.0’ का दमदार मेकिंग वीडियो

मुंबई। अभिनेता रजनीकांत की सुपरहिट मूवी ‘रोबोट’ की सीक्वल ‘2.0’ थ्री डी तकनीक में बन रही है। मूवी 2.0 के निर्माताओं ने फैंस के लिए बिहाइंड द सींस का एक और वीडियो शेयर किया है। आपको बता दें कि यह मूवी थ्री डी में बन रही है। फिल्मकारों की मानें तो इसे लेटेस्ट 3D तकनीक कैमरे से सीधे शूट किया गया है।

इसमें 2डी प्रिंट को 3डी में नहीं बदला गया है। मूवी को 3D तकनीक में स्क्रिप्ट की मांग के कारण से शूट किया गया है। इस फिल्म का यह वीडियो इतना शानदार है कि 66 वर्ष के मेगास्टार रजनीकांत ने वीडियो में कहा- ”पहला 3D शॉट मैंने छोटी स्क्रिन पर देखा। मैं उसे बार-बार देख रहा था।

करवा चौथ को यादगार बनाते हैं बॉलीवुड के ये सॉन्ग, सुनिए…!

मुझे नहीं पता कि मैंने उसे कितनी बार देखा क्योंकि यह मंत्रमुग्ध कर देने वाले थे।” फिल्म में विलेन की भूमिका निभा रहे अक्षय ने कहा कि 3D में काम करना जितनी मैंने सोचा था उससे काफी कठिन था क्योंकि हर एक शॉट में आपको सही चीजें चाहिए होती हैं।

सारा अली खान कर रही हैं केदारनाथ से मूवी करियर की शुरूआत

उन्होंने कहा इंडिया के लिए यह एक अनुभव है जो 10 गुना एक्साइटमेंट बढ़ा देता है। मूवी के निर्माता शंकर ने वीडियो के आखिर में आश्वासन देते हुए कहा कि यह वीडियो सभी को पसंद आएगा। उन्होंने कहा कि 2.0 का अनुभव किसी 3D हॉलीवुड मूवी से कम नहीं होगा। ये मूवी 2010 में आई मूवी रोबोट का सीक्वल है। जिसमें एमी जैक्सन भी अहम भूमिका में हैं।

Loading...
Loading...