Breaking News
Home / मनोरंजन / राजकुमार हिरानी के साथ 5 फिल्मों में काम करेगें रणबीर कपूर

राजकुमार हिरानी के साथ 5 फिल्मों में काम करेगें रणबीर कपूर

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक राज कुमार हिरानी ने अभिनेता रणबीर कपूर को लेकर सुपरहिट फिल्म संजू बनाई है। जिसकी कमाई बॉक्स ऑफिस पर बदस्तूर जारी हैं। आपको बता दे की फिल्म ने इस साल रिलीज हुई कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तो तोड़े है ही साथ ही इस फिल्म ने साल की सबसे बड़ी फिल्म का दर्जा भी पाया हैं।

जल्द ही ये फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म को मिली शानदार प्रतिक्रिया ने निर्माता, निर्देशक के साथ ही कलाकारों को फिर से चर्चाओं में ला दिया हैं।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर के करियर में ये सही वक्त था संजू जैसी फिल्म का आना। आपको बताते चलें कि रणबीर कपूर पिछले काफी समय से बॉलीवुड में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे। जिसकी वजह से उनका करियर का ग्राफ भी नीचे जा रहा था। ऐसे में फिल्म संजू में दमदार एक्टिंग ने रणबीर को बॉलीवुड में फिर से स्थापित करने का काम किया हैं।

फिल्म को मिली सफलता के बाद सामने आ रहा है कि राज कुमार हिरानी रॉकस्टार रणबीर कपूर को लेकर पांच फिल्में बना सकते हैं। उन्होंने एक बार फिर राजकुमार हिरानी के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। रणबीर ने राजकुमार हिरानी से कहा कि उन्होंने संजय दत्त और आमिर खान दोनों के साथ दो-दो फिल्में बनाई हैं और वे सभी फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं।

वह भी ये जानना चाहते हैं कि राजकुमार मेरे साथ दूसरी फिल्म कब बनाते हैं, जिसमें मैं लीड रोल में नजर आऊं। रणबीर ने हिरानी से पूछा, ‘आप मेरे साथ कितनी फिल्में बनाएंगे’ राजकुमार हिरानी ने हंसते हुए जवाब दिया, मैं तुम्हारे साथ पांच फिल्में बनाऊंगा।

‘भारत’ के बाद इस फिल्म में काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा

Loading...
Loading...