Breaking News
Home / भारत / Video: ‘चाय पी लो’ वाली भाभी का मुंबई पुलिस ने लिया सहारा, दिया ये मैसेज

Video: ‘चाय पी लो’ वाली भाभी का मुंबई पुलिस ने लिया सहारा, दिया ये मैसेज

इन दिनों सोशल मीडिया पर डांसिंग अंकल का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है. जहां एक ओर डांसिंग अंकल ने सेलिब्रिटीज़ को चैलेंज देना शुरू कर दिया है. वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान के बाद अब भारत में भी चायवाली भाभी इंटरनेट सेंसेशन बन गयी हैं. उनके वीडियोज़ को लोग जमकर वायरल कर रहे हैं. यहीं नहीं उनका डायलॉग ‘चाय पी लो फ्रैंड्स’ पर तो मीम्स तक बनने लगे हैं. वहीं एक बार मुंबई पुलिस ने एक ट्वीट कर सोमवती महावर को चर्चा में ला दिया है.

सोमवती महावर का नया वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर अब सोमवती महावर के वीडियोज वायरल हो रहे हैं. वो रोज चाय पीते हुए एक डायलॉग मारती हैं. ‘हेलो फ्रेंड्स चाय पी लो’ को सुनकर हर कोई हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहा है. अब मुंबई पुलिस ने उनके ही डायलॉग के साथ एक मैसेज दिया है. जो काफी वायरल हो रहा है. मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर सोमवती महावर का वीडियो पोस्ट करते हुए सेफ्टी और सेक्यूरिटी को ध्यान में रखते हुए मैसेज लिखा. हेलमेट पहनने के लिए उन्होंने ट्वीट किया और लिखा- ‘हेलो फ्रेंड्स हेलमेट पहन लो.’ ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

मुंबई पुलिस के इस ट्वीट को 4 हजार से ज्यादा लाइक्स और 1700 से ज्यादा री-ट्वीट्स हो चुके हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा- ”मुंबई पुलिस आपका शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर है. मजेदार तरीके से लोगों को सही रास्ता दिखा रहे हैं आप.”

Loading...
Loading...