Home / भारत / बेटे के फेल होने पर पिता ने बांटी मिठाई, जानिए पूरा मामला

बेटे के फेल होने पर पिता ने बांटी मिठाई, जानिए पूरा मामला

इन दिनों पूरे देश में बोर्ड परीक्षा की रिजल्ट आने का सिलसिला जारी है, वहीं मध्यप्रदेश बोर्ड का भी रिजल्ट आ चुका है. परीक्षा में कई बार बच्चे फेल होते हैं तो कई बार कुछ नंबरों से लटक जाते हैं. ऐसे में फेल होने पर बच्चे गलत कदम उठा लेते हैं. जो उनके लिये और उनके परिवार के लिये मुश्किल पैदा कर देता है. और कई बार बच्चे माता-पिता की डांट से डरकर भी गलत कदम उठा लेते हैं. इस दबाव को कम करने के लिये एक पिता ने अपने बेटे के फेल होने पर कुछ ऐसा किया कि आप भी चौंक जाएंगे.

बेटे केे फेल होने पर बांटी मिठाई

दरअसल सागर में एक पिता ने कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा हो रही है. सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ने वाले 10वीं के स्टूडेंट आशु व्यास 6 में से 4 सब्जेक्ट में फेल हो गया था. उनके पिता सुरेंद्र कुमार व्यास ने गुस्सा न होने की बजाय बेटे का जुलूस निकलवा दिया.

पिता को डर था बेटे गलत कदम न उठा लें

उनको डर था कि कहीं उनका बेटा गलत कदम न उठा ले. इसलिए उन्होंने बेटा का जुलूस निकाला, आतिशबाजी कीं और मिठाईयां तक बटवा दीं. आशु ने अपने पिता ने वादा किया है कि वो ‘रुक जाना नहीं योजना’ का फॉर्म भरकर 4 विषयों को पढ़ाई फिर करेगा और 10वीं कक्षा पास करेगा.बता दें, ‘रुक जाना नहीं योजना’ के तहत फेल हुए स्टूडेंट फिर फॉर्म भरकर स्टूडेंट अपनी पढ़ाई समय से पूरी कर सकते हैं. इसकी परीक्षा 20 जून से शुरू होंगी.

Loading...
Loading...