Saturday , February 24 2018
Breaking News
Home / खेल / तो अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं मलिंगा!

तो अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं मलिंगा!

सेंट मौरित्ज। श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को बुधवार को मुंबई इंडियंस का गेंदबाजी मेंटर बनाया गया। वे पिछले एक दशक से मुंबई इंडियंस का अभिन्न अंग रहे हैं और उसके 157 आईपीएल मैचों में से 110 खेले।

मलिंगा ने क्रिकेट से संन्यास लेने का संकेत देते हुए कहा कि वे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से मानसिक रूप से थक चुके हैं और अब उनका आईपीएल करियर भी खत्म हो गया। मलिंगा ने यहां सेंट मौरित्ज आइस क्रिकेट चैलेंज से इतर कहा कि मानसिक रूप से अब मैं क्रिकेट खेलकर थक चुका हूं।

अफगानिस्तान जीता, जिम्बाब्वे को हराया, सीरीज पर जमाया 2-0 से कब्जा

मुझे नहीं लगता कि अब और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलूंगा। उन्होंने कहा कि मैंने श्रीलंका क्रिकेट से अभी बात नहीं की है, लेकिन यहां से लौटने के बाद घरेलू क्रिकेट खेलूंगा और देखता हूं कि शरीर कितनी इजाजत देता है। अब मेरा आईपीएल करियर समाप्त हो चुका है और मुंबई इंडियंस के साथ नई पारी की शुरूआत करना है।

मलिंगा को पता है कि खचाखच भरे वानखेड़े स्टेडियम पर नीली जर्सी पहनकर मुंबई के लिए मैदान पर नहीं उतरना उनके लिए मुश्किल होगा, लेकिन कहीं ना कहीं उन्हें अहसास था कि उनका समय खत्म हो चुका है।

अश्विन ने की विराट कोहली की जमकर तारीफ, ये कहा..!

उन्होंने कहा कि हर किसी को संकेत मिलता है। वसीम अकरम जैसे महान गेंदबाज को भी पता चला गया था कि उनका समय कब पूरा हुआ। मलिंगा ने कहा कि मुझे रिटेन नहीं करने के फैसले पर मैं हैरान नहीं था।

Loading...
Loading...