Breaking News
Home / लाइफस्टाइल / यहां पर ‘बिकते’ हैं किराए पर मां-बाप से लेकर बीवी-बच्चे तक

यहां पर ‘बिकते’ हैं किराए पर मां-बाप से लेकर बीवी-बच्चे तक

आज के मंहगाई के युग में लोग किराए पर या EMIपर चीजें लेना पसंद करते हैं. ऐसे में वे केवल घर गांड़ी कपड़े फर्नीचर जैसे सामान ही किराए पर ले सकते हैं. लेकिन अगर हम कहें कि आप किराए पर मां-बाप, बच्चा, पत्नी सब ले सकते हैं तो आप शायद इसे मजाक कहेंगे. लेकिन ये बात सच हैं. दुनिया मे एक जगह ऐसी भी है जहां किसी को भी पूरा परिवार किराए पर मिल सकता है. जी हां यह अजीबोगरीब काम कहीं और नहीं जापान में होता है.

किराए पर मिलते हैं पैरेंट्स

जापानी वेबसाइट रेंटएवाइफओट्टावा.कॉम पर आप को अंडरगार्मेंट से लेकर मां-बाप, बीवी और बच्चा तक किराये पर मिल जाएगा. जापान में यह वेबसाइट काफी लोकप्रिय हो रही है, यह वेबसाइट इसके बदले ग्राहकों से काफी अच्छी रकम वसूल रही है.अब हम आपको बताते हैं इस वेबसाइट पर क्या-क्या मिलता है.

किराए पर मिलती हैं अंडरगारमेंटस तक 

यदि आप अकेले हें तो ये वेबसाइट आपकी इच्छानुसार मेल या फीमेल दोस्त भी उपलब्ध करवाएगी. यहां आपको प्यार करने वाले मां-बाप और बीवी भी किराये पर मिलती है, इसके अलावा ये इकलौती ऐसी वेबसाइट है जो अंडरगारमेंटस तक किराये पर देती है.जी हां ये वेबसाइट आपको किराए पर दोस्त देती है, जिसके साथ आप पार्टियों में या कहीं भी टाइम बिता सकते हैं.

पत्नियां भी मिलती हैं किराए पर

यहां आपको ऐसी औरतें भी किराए पर मिल जाएंगी जो आपको सीने से लगाकर सुला लेंगी. आप चाहें तो सोते वक्त ये आपके लिए तकिया भी बन जाएंगी.
बच्चों को गर्मी की छुट्टियों के होमवर्क की बहुत टेंशन होती है तो उसका समाधान भी यहां है. जापान में किराए पर होमवर्क पूरा करने वाले लोग भी अवेलेबल हैं.
ये तो सबसे अजीब बात है कि अगर शादी में मेहमान कम पड़ जाएं तो इसका बंदोबस्त भी किराए पर किया जा सकता है. यहां किराए पर मेहमान भी मिल जाते हैं.

Loading...
Loading...