Home / भारत / शादी के बाद तेजप्रताप पर चढ़ा साइकिल वाला लव, पत्नी को करवा रहे सैर

शादी के बाद तेजप्रताप पर चढ़ा साइकिल वाला लव, पत्नी को करवा रहे सैर

12मई को लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ऐश्वर्या संग शादी के बंधन में बंध गए. ऐश्वर्या राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी हैं. शादी के बाद बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप अपनी पत्नी के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं. हालहि में तेजप्रताप ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है.इस तस्वीर में तेज प्रताप यादव पत्नी ऐश्वर्या को साइकिल की सैर करवा रहे है.

पत्नी संग तेजप्रताप का साइकिल वाला लव

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव और पत्नी ऐश्वर्या राय की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. ये तस्वीर उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है. जिसमें वो बिलकुल नए अंदाज में नजर आ रहे हैं. शादी के बाद वो ऐश्वर्या के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. तस्वीर में तेजप्रताप यादव ऐश्वर्या के साथ साइकिल पर बैठे हैं. तेजप्रताप जहां सफेद कुर्ते में दिख रहे हैं तो वहीं ऐश्वर्या नारंगी साड़ी पहनी हैं. तस्वीर में दोनों एक दूसरे को मुस्कुराकर देख रहे हैं.

इसे देखते हुए सोशल मीडिया पर लोगों ने तेजप्रताप की तुलना ‘किंग ऑफ रोमांस’ शाहरुख खान से की है. दरअसल, इस तस्‍वीर ने केवल शाहरूख की ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की कई साइकिल वाले रोमांटिक लव की याद दिला दी है. बॉलीवुड के गाने- ‘पुकारता चला हूं…’ तथा ‘मन चली…’ में भी साइकिल वाला लव हिट रहा था.

Loading...
Loading...