Breaking News
Home / खेल / क्रृणाल पांड्या करेंगे मुंबई की पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी

क्रृणाल पांड्या करेंगे मुंबई की पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी

नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेटर क्रृणाल पांड्या जल्द मैरिज के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 26 वर्षीय कृणाल मुंबई की पंखुड़ी शर्मा के साथ 27 दिसंबर को शादी करेंगे।पंखुड़ी मूवी मार्केटिंग से जुड़ी हैं। मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक इस मैरिज में इंडियन क्रिकेट टीम के कई दिग्गज और बड़े सितारे शिरकत कर सकते हैं।

हमेशा खाना बनाना पसंद नहीं करती है हेली शाह

क्रृणाल ने एक अंग्रेजी न्यूज पेपर से बात करते हुए कहा कि मैं बेहद खुश हूं,वो लड़की मेरी जीवनसाथी बनने जा रही है जो मुझे सबसे ज्यादा समझती है, उन्होंने कहा कि मैरिज में सिर्फ पारिवारिक लोग शामिल होंगे जबकि शाम में रिसेप्शन का आयोजन किया गया है जिसमें कई बड़े लोग शामिल होंगे।

अपनी लव स्टोरी की बात करते हुए क्रृणाल ने कहा कि 2 वर्ष पहले मेरी उससे मुलाकात हुई थी,वो मेरे एक दोस्त की दोस्त थी, धीरे-धीरे हम एक दूसरे को लाइक करने लगे। क्रृणाल ने खुद स्वीकार किया कि इस मैरिज के लिए उन्होंने पंखुड़ी को आईपीएल जीतने के बाद प्रपोज किया था।

हमेशा खाना बनाना पसंद नहीं करती है हेली शाह

उन्होंने कहा कि फाइनल में मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद मैंने मैरिज के लिए उनसे बात की। आपको बता दें कि आईपीएल के दौरान क्रुणाल और पंखुड़ी की तस्वीर वायरल हुई थी। इसके बाद वे कई बार पंड्या ब्रदर्स के साथ दिखाई देने लगीं।

Loading...
Loading...