Breaking News
Home / खेल / जब बीच मैदान पर बच्चे ने दिया ‘विराट’ चैलेंज, कहा-’10 साल में कर दूंगा रिप्लेस’

जब बीच मैदान पर बच्चे ने दिया ‘विराट’ चैलेंज, कहा-’10 साल में कर दूंगा रिप्लेस’

भारत में दो ही चोजों का क्रेज है पहला फिल्मों का और दूसरा क्रिकेट का. यहां पर हर कोई एक्टर या एक्ट्रैस बनने का सपना देखता है या तो धोनी, सचिन, विराट बनने का, लेकिन बहुत कम ही लोग इस मुकाम को हासिल कर पाते हैं. यहीं कारण है कि 125 करोड़ से ज्यादा आबादी वाले देश में ना जाने कितने करोड़ बच्चे इंडियन क्रिकेट टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं.

भारत में IPL मैच चल रहा है

आजकल भारत में आईपीएल मैच चल रहा है. मैदान पर ऐसे कई बच्चे मैच देखने आते हैं जो भविष्य में विराट कोहली या धोनी जैसे क्रिकेटर बनना चाहते हैं.ऐसा ही एक मामला आईपीएल मैच के दौरान देखने को मिला जहां एक बच्चे ने विराट कोहली को चैलेंज दे डाला. जानिए क्या है चैलेंज…

विराट भी बन जाएंगे इस बच्चे के फैन

सोशल मीडिया पर एक बच्चे की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. जिसमें वो विराट कोहली को चैलेंज करता नजर आ रहा है. 13 अप्रैल को बेंगलुरु में किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला हुआ था. जिसमें अनुष्का शर्मा भी मुकाबला देखने पहुंची थीं. उस मुकाबले में बेंगलुरु 4 विकेट से मुकाबला जीता था. लेकिन ये मुकाबला किसी और वजह से भी खास था. वो था बच्चे का चैलेंज. बच्चा एक कार्ड बोर्ड लेकर खड़ा था. जिसमें लिखा था- हेलो विराट सर, मैंने वादा किया है कि 10 साल में आपको रिप्लेस करूंगा.

कैमरामैन ने जैसे ही इस बच्चे को देखा तो तुरंत कैमरा मोड़ दिया और स्क्रीन पर बच्चा आ गया. सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.  इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया है. 1200 से ज्यादा लाइक्स और 158 बार रि-ट्वीट किया जा चुका है.

Loading...
Loading...