Home / खेल / Video: केएल राहुल ने हार के बाद दिखाई ऐसी नाराजगी, फैंस को दी अपनी ट्रॉफी

Video: केएल राहुल ने हार के बाद दिखाई ऐसी नाराजगी, फैंस को दी अपनी ट्रॉफी

इस समय देश में आईपीएल की धूम मची हुई है. 11वें सीजन का 50वां मुकाबला पंजाब और MI के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने जबरदस्त पारी तो खेली लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. जिससे दुखी होकर केएल राहुल ने मैच के बाद मिली ट्रॉफी को दर्शकों की तरफ फेंक दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

प्लेऑफ में जाते-जाते रह गयी  किंग्स इलेवन पंजाब

दरअसल, किंग्स इलेवन पंजाब पहले प्ले-ऑफ में पहुंचने के काफी करीब थी. लेकिन लगातार हार ने उनको बाकी सभी टीमों के साथ खड़ा कर दिया है. अब उन्हें भी प्ले-ऑफ में पहुंचने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ पंजाब रोमांचक मैच में हार गया. 186 रन का पीछा करते हुए पंजाब 183 रन बना पाया. पंजाब की तरफ से केएल राहुल ने 94 रन बनाए. उसके बाद भी पंजाब जीत नहीं सका. हार के बाद वो इतना निराश हो गए कि सिर पर हाथ रखकर बैठे रहे. इस पारी के लिए उन्हें स्टाइलिश प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड भी मिला.

फैन्स को दी अपनी ट्रॉफी

मैच पूरा होने के बाद केएल राहुल अपनी ट्रॉफी दर्शकों को देते नजर आए. उन्‍हें इस मैच के लिए स्‍टाइलिश प्‍लेयर चुना गया था. उन्‍हें यह ट्रॉफी ड्रेसिंग रूम की ओर जाते समय दर्शकों की ओर उछाल दी. राहुल को ऑरेंज कैप भी मिली है. इस सीजन में उनके नाम सबसे ज्‍यादा रन हो गए हैं. इससे पहले उन्‍होंने मुंबई के हार्दिक पंड्या के साथ अपनी जर्सी की अदलाबदली की थी. इस दौरान हार्दिक ने राहुल को दिलासा दिया और गले लगा लिया.

Loading...
Loading...