Breaking News
Home / भारत / वायरल सच: शिरडी में प्रकट हुए साईं बाबा! दीवार पर दिये दर्शन

वायरल सच: शिरडी में प्रकट हुए साईं बाबा! दीवार पर दिये दर्शन

भारत में जहां लोगों को भगवान के चमत्कार पर विश्वास है वहीं कुछ लोग इस चमत्कार को अफवाह बना देते हैं. अफवाह फैलती नहीं फैलाई जाती है, जिसका परिणाम उग्र भीड़ की शक्ल में सामने आता है. चाहे वो 90 के दशक में गणेश जी का दूध पीना आदि अफ़वाहें जो निम्न स्तर पर छोटे और ग्रामीण इलाकों में समय-समय पर आती रहती है और अफवाहें फिर बड़ा रूप लेती है. इस क्रम में टीवी चैनलों पर शिरडी में साई बाबा के प्रकट होने की खबरें दिखाई जा रही हैं जिसमें शिरडी में चमत्कार बताया जा रहा है. जिसके चलते दो दिन से साईं बाबा मंदिर के कपाट बंद नहीं हुए हैं.

दीवार पर दिखी साईं बाबा की तस्वीर

स्थानीय मीडिया में आई खबरों के मुताबिक बुधवार की रात यह अफवाह फैली कि शिरडी मंदिर कैंपस में स्थित द्वारका माई मंदिर की दीवार पर साईं बाबा की तस्वीर उभर आई है. जिस दीवार पर यह तस्वीर बनी है उसे चमत्कार की दीवार भी कहा जा रहा है.

काले रंग की इस दीवार पर एक धुंधली सी छवी अलग से नजर आ रही है. इस आकृति पर फूलों की माला डाली गई है. इसके बाद से वहां श्रद्धालुओं का तांता लग गया है. कुछ श्रद्धालु तो भावुक होकर रोने भी लगे.

बता दें कि द्वारका माई वही मंदिर है जिसके बारे में यह कहानी प्रचलित है कि साईं बाबा ने यहां पानी से दीपक जलाए थे. बुधवार के बाद गुरुवार और शुक्रवार को भी मंदिर में बड़ी तादाद में श्रद्धालु जमा रहे, जिससे मंदिर का दरवाजा बंद नहीं हुआ है. लोग दर्शन करने के साथ ही तस्वीरें और विडियो भी बना रहे हैं.

Loading...
Loading...