Breaking News
Home / भारत / 16 मई से चार दिवसीय धरना देंगे आईडीबाई बैंक के अधिकारी

16 मई से चार दिवसीय धरना देंगे आईडीबाई बैंक के अधिकारी

भारत सरकार के स्वामित्व वाले IDBI बैंक के अधिकारियों और कर्मचारियों ने वेतन संशोधन की मांगों को लेकर आगामी 16 मई से चार दिवसीय धरना देने की घोषणा की है। अखिल भारतीय IDBI कर्मचारी संगठन और अखिल भारतीय अधिकारी संगठन ने यह जानकारी दी कि IDBI अधिकारी एवं कर्मचारियों के संयुक्त मंच के बैनर तले इस धरने के आयोजन का निर्णय लिया गया है।

विदित है कि बैंक प्रबंधन और IDBI अधिकारी संगठन के प्रतिनिधियों के बीच गत आठ और नौ मार्च को हुई बैठक में की गयी नवंबर 2012 से लंबित वेतन वृद्धि को लेकर बातचीत सफल रही थी। उस समय प्रबंधन ने संगठन को यह आश्वासन दिया था कि वेतन संशोधन पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जायेगी लेकिन, इसके बाद प्रबंधन से इसे लागू करने की दिशा में कोई कदम नहीं उठाया।

संगठन के बार-बार अनुरोध करने के बावजूद बैंक प्रबंधन ने 2012-17 के लंबित वेतनमान संशोधन के मामले में उससे कोई भी संपर्क स्थापित नहीं किया। इसके बाद 12 अप्रैल को बैंक के प्रबंधन निदेशक एवं CEO को पत्र लिखा गया लेकिन बैंक प्रबंधन और बैंक के सीईओ की चुप्पी को देखते हुए संगठन ने अपने जायज हक को हासिल करने के लिए दोबारा विरोध प्रदर्शन शुरू करने की घोषणा कर दी है।

भारती एयरटेल व टेलीनोर इंडिया के विलय को DoT ने दी मंजूरी

Loading...
Loading...