Breaking News
Home / लाइफस्टाइल / Video: बच्चे को किडनैप करने की कोशिश कर रहा था शख्स, मां ने तान दी बंदूक और…

Video: बच्चे को किडनैप करने की कोशिश कर रहा था शख्स, मां ने तान दी बंदूक और…

महिला को दुर्गा के रूप कहा जाता है. अगर वो अबला है तो जरूरत पड़ने पर सबला भी बन जाती है. एक महिला बेटी, मां, पत्नी, के रुप में अपना जीवन बिताती है. लेकिन वे अपने बच्चे के लिये किसी भी हदतक जा सकती है. ऐसा ही एक मामला ब्राजील में सामने आया है. जहां पर एक मां ने अपने बच्चे को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी और किडनेपर से भिड़ गई. उसके बाद जो कुछ होता है उसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

मां ने बचाई बच्चे की जान

 

दरअसल ये वीडियो ब्राजील के साओ पाउलो शहर का है. न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस अफसर कटिया सस्त्रे छुट्टी पर थीं. क्योंकि उनहें 7 साल के बच्चे की मदर्स डे पार्टी में जाना था. वहां कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. कई परिवार स्कूल के बाहर ही खड़े थे. एक शख्स दूर से चलते हुए आया और बंदूक तानकर खड़ा हो गया.

गवर्नर के महिला को किया सम्मानित

वो बच्चों को किडनेप करने आया था. कटिया सास्त्रे भी वहीं खड़ी थीं. जैसे ही लोग भागने लगे तो उन्होंने शख्स पर बंदूक तान दी और गोली चला दी. जिसके बाद वो घायल अवस्था में पड़ा रहा. घटना का पूरा वीडियो स्कूल के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. बाद में किडनेपर को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई. घटना का ये वीडियो वायरल होने के बाद कातिया सास्त्रे को स्थानीय गवर्नर ने सम्मानित भी किया.

Loading...
Loading...