Breaking News
Home / भारत / ओ तेरी! ये शख्स गर्मी में ओढ़ता है कंबल, सर्दी में खाता है बर्फ, जानें क्यों

ओ तेरी! ये शख्स गर्मी में ओढ़ता है कंबल, सर्दी में खाता है बर्फ, जानें क्यों

आज जो मामला हम आपको बताने वाले हैं उसको सुनकर आपके होश जरूर उड़ जाएंगे. क्योंकि ये मामला ही कुछ अजीबोगरीब है. अगर आपसे कहा जाए कि आपको क्या गर्मी में सर्दी लगती है और ठंड में पसीना आता है. तो आप कहेंगे क्या बेतुका सवाल है?

जी हां, ये हम कोई मजाक नहीं कर रहे बल्कि आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको गर्मी में सर्दी औ सर्दी में गर्मी लगती है.
अब इस शख्स की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरशोर से चल रही है. उनके इस पोस्ट को 250 लाइक्स और 132 रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

इस शख्स को गर्मी में सर्दी और सर्दी में गर्मी लगने की बीमारी

दरअसल मामला हरियाणा के महेंद्रगढ़ का है. जहां संतराम नामक शख्स को गर्मी में जोरों की ठंड लगती है. ठंड भी ऐसी ही भरी गर्मी में रजाई ओढकर वो हाथ तापते हैं. गर्मी में ठंड लगने पर वो बाहर गर्मी लेने जाते हैं. यही नहीं ठंड के मौसम में उनको गर्मी लगती है. ठंड में उन्हें बर्फ खानी पड़ती है. पसीने से हालत बुरी हो जाती है. आस पड़ोस में रहने वालों का कहना है कि वो बचपन से ऐसा करते आ रहे हैं.
हैं.

उनकी तीन तस्वीरें भी पोस्ट की गई हैं. जिसमें एक फोटो में वो गर्मी में कंबल ओढकर हाथ ताप रहे हैं. दूसरी तस्वीर में वो ठंड लगने पर भरी गर्मी में बाहर टहल रहे हैं और आखिरी तस्वीर में वो अपने बारे में जानकारी दे रहे हैं. ये कैसी बीमारी है किसी को इसकी जानकारी नहीं पता चल पाई है.

Loading...
Loading...