Saturday , February 24 2018
Breaking News
Home / भारत / ओ तेरी!! ‘सिंगल’ हैं तो वेलेंटाइस डे पर बुक कीजिए ‘बॉयफ्रेंड’, ऑफर सीमित समय के लिये

ओ तेरी!! ‘सिंगल’ हैं तो वेलेंटाइस डे पर बुक कीजिए ‘बॉयफ्रेंड’, ऑफर सीमित समय के लिये

कल वैलेंटाइन डे हैं. इस दिन ज्यादातर कपल्स एकदूसरे के साथ जीने मरने की कस्में खाते हैं, प्यार भरे तोहफे देते हैं और डेटिंग पर जाते हैं. कुलमिलाकर वैलेंटाइन डे उन लविंग कपल्स के लिए ऐसा स्पेशल डे होता है जब वे खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं. लेकिन अगर इस वेलेंटाइंस डे पर आप अपनी किस्मत को कोस रही हैं, कि आप सिंगल है तो आपकी इस परेशानी का हल मिल चुका है.

गुड़गांव का छोरा शकुल

दरअसल, गुड़गांव का 26 साल का एक बिजनसमैन फेसबुक पर खूब वायरल हो रहा. वायरल होने की वजह ये हैं कि शकुल गुप्ता नाम का ये लड़का सिंगल लड़कियों के लिए खुद को किराए पर बॉयफ्रेंड बनने का ऑफर दे रहा है. खास बात यह है कि शकुल ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर लड़कियों के लिए कई तरह के पैकेज निकाले है.

पैकेज के ऑफर

पहले पैकेज में हाथ पकड़ना और कंधे पर हाथ रखना है. दूसरे पैकेज में हाथों में हाथ, गले लगना, गाल और माथे पर किस का ऑफर है.तीसरे पैकेज में होंठ चूमना और आखिरी पैकेज में जो चाहें वो करने की पेशकश की गई है.लड़के की फेसबुक पोस्ट को 60 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं औऱ लगभग 20 हजार से अधिक कमेंट्स हैं उस पर.

निगेटिव बातें भी

लड़के ने खुद की कमियों या निगेटिव बातों के बारे में बताते हुए लिखा है कि वह कॉकरोच से किसी को नहीं बचा सकता है. फैशन के बारे में बात नहीं कर पाता औऱ साथ ही सीफूड नहीं खा सकता है.

रेट का खुलासा

हालांकि किराये पर ब्वॉयफ्रेंड का विज्ञापन देने वाले इस लड़के ने रेट का खुलासा नहीं किया है. लेकिन उसने 20 प्रतिशत छूट देने और फ्री ऑडी राइड देने की बात कही है.

मिलेगा अच्छा डिस्काउंट भी

अगर आप सिंगल होकर इस स्कीम का लाभ उठाना चाहते हैं तो जल्दी अप्लाई कीजिए क्योंकि इस स्कीम के तहत स्पेशल डिस्काउंट भी मिल रहा है. अगर आप प्रोमोकोड RICHGUY डालते हैं तो आपको 20 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा.

जानिए शकुल के बारे में सब कुछ

अगर आप वैलेंटाइन डे के लिए शकुल को अपना ब्वॉयफ्रेंड बनाना चाहती हैं तो इससे पहले उनके बारे में ये कुछ बातें हैं जो आपको मालूम होनी चाहिए.शकुल गप्ता गुरूग्राम में रहने वाला है. उनका वजन 56 किलो है और लंबाई 160 सेंटीमीटर. शकुल आपको गारंटी दे रहा है कि वो आपको और आपके परिवार को बहुत पसंद आएगा.

खाना भी बना सकता है शकुल

शकुल ने अपनी पोस्ट में अपनी कुछ हॉबीज भी डाली हैं. उन्होंने लिखा है कि वे अच्छा खाना भी बना सकते हैं और आपके साथ बैठकर नेटफ्लिक्स भी देख सकते हैं. आपके साथ अच्छी बातें कर सकते हैं और आपको खुश रख सकते हैं.

लकी गर्ल को मिलेंगे ये शानदार गिफ्ट्स

शकुल ने दावा किया है कि वे Softoku.com के संस्थापक और कोफाउंडर हैं. शकुल ने अनाउंस किया है कि लकी गर्ल को उनकी ऑडी ए4 कार में बैठने का मौका मिलेगा. ब्रांड न्यू र्आइफोन7 के साथ 5 स्टार होटल में डिनर भी. उन्होंने बताया कि अब तक उन्हें 2 हजार से ज्यादा एप्लीकेशंस मिल चुकी हैं, लेकिन इनमें से उन्हें कोई पांच सिलेक्ट करनी हैं.

 

 

Loading...
Loading...