Tuesday , November 21 2017
Home / खेल / पूर्व गेंदबाज भरत अरुण बन सकते है टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच

पूर्व गेंदबाज भरत अरुण बन सकते है टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच

टीम इंडिया के मुख्य कोच चुने जा चुके पूर्व कप्तान रवि शास्त्री अपने सहयोगी स्टाफ के चयन को लेकर सर्वोच्च न्यायालय द्वारा गठित प्रशासकों की समिति (COA) को संतुष्ट करने में पूरी तरह सफल रहे हैं। ऐसे संकेत मिले हैं कि भरत अरुण को भारतीय टीम का गेंदबाजी कोच जल्द बनाया जा सकता है।

करुण नायर ने जताई भारत ए टीम में अच्छा प्रदर्शन करके टेस्ट टीम में वापसी करने की इच्छा

शास्त्री ने इसके लिए सीधा COA का रुख किया है और इसके लिए क्रिकेट सलाहकार समिति (CAC) को नजरअंदाज किया गया है। CAC में सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण और सचिन तेंदुलकर शामिल हैं। इस समिति ने राहुल द्रविड़ को विदेशी दौरे के बल्लेबाजी कोच और जहीर खान को गेंदबाजी कोच बनाए जाने की खुद सिफारिश की है।

वेबसाइट क्रिकेटनेक्स्ट ने एक सीनियर BCCI अधिकारी के हवाले से लिखा है कि COA ने शास्त्री को उनके मनमाफिक सहयोगी स्टाफ देना पूरी तरह स्वीकार कर लिया है। COA मानता है कि कोच को हर समय गेंदबाजी कोच के साथ काम करना होता है और इस कारण दोनों के बीच हर लिहाज से आपसी तालमेल आवश्यक  है।

जब इस दिग्गज ने रविंद्र जडेजा को कहा था रॉकस्टार

जहीर को गांगुली ने पसंद किया है लेकिन कुछ मसलों को लेकर गांगुली और शास्त्री के बीच के रिश्ते अच्छे नहीं हैं। अगर CAC शास्त्री को मनमाफिक कोचिंग स्टाफ दे देता है तो यह CAC और खासकर गांगुली के लिए काफी खराब अनुभव होगा।

 

Loading...
Loading...