Breaking News
Home / लाइफस्टाइल / कपल ट्रेन में कर रहा था कुछ ऐसा, कि प्‍लेटफार्म पर खड़े लोगों ने बना लिया वीडियो

कपल ट्रेन में कर रहा था कुछ ऐसा, कि प्‍लेटफार्म पर खड़े लोगों ने बना लिया वीडियो

आज हम जिस घटना के बारे में आपको बता रहे हैं उसे भारत में बेशर्मी की सारी हदें पार करना कहते हैं. जहां भारत में सड़क पर लड़का-लड़की किस तक तो करते नहीं हैं वहां ट्रेन या बस में संबंध बनाने का तो सोचना ही पाप है. लेकिन बाहर के देशों में ये आमबात है. ऐसी ही एक घटना लंदन के केटरहैम स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन की है.ऐसा ही एक वाकया चलती ट्रेन में हो गया जहां प्रेमी जोड़े प्यार में इस कदर डूबे की उन्हें जमाने की खबर न रही. केटरहैम स्टेशन पर यात्री उस समय हैरत में पड़ गए जब एक कपल को ट्रेन में संबंध बनाते देखा.

कपल ट्रेन में  कुछ ऐसा करते पकड़ गये

ट्रेन स्टेशन पर रुकी हुई थी. सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि कपल को यह पता था कि लोग इन्हें देख रहे हैं. फिर भी ये दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर डूबे थे कि इन्होंने लोगों की परवाह नहीं की. ‘मेट्रो यूके’ की खबर के मुताबिक, फुटेज में देखा जा सकता है कि ट्रेन की खिड़की के पास यह जोड़ा एक दूसरे के प्यार में मशगूल है और लोग इन दोनों का वीडियो बनाते हुए इन्हे चीयर भी कर रहे हैं.
यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

लोगों ने बना लिया वीडियो

ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस के प्रवक्ता ने मेट्रो यूके को बताया, ‘हमें इस बारे में जानकारी है कि इन दिनों ट्रेन में महिला-पुरुष का वीडियो ऑनलाइन सर्कुलेट हो रहा है. ‘हालांकि, इस मामले में अभी तक जांच चल रही है पर फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Loading...
Loading...