Breaking News
Home / भारत / प्रधानमंत्री मोदी की फिटनेस पर कायल हुआ यह एक्टर, बताया- रॉकस्टार

प्रधानमंत्री मोदी की फिटनेस पर कायल हुआ यह एक्टर, बताया- रॉकस्टार

इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ चैलेंज का खुमार क्रिकेट से लेकर राजनीति तक पहुंच गया है. यह फिटनेस चैलेंज केंद्रीय मंत्री और ओलंपिक सिल्वर मेडलिस्ट राज्यवर्धन सिहं राठौड़ ने ट्विटर पर शुरू किया था. केंद्रीय मंत्री राठौड़ का चैलेंज स्वीकार करते हुए विराट कोहली ने फिटनेस चैलेंज पूरा किया था. इसके बाद उन्होंने फिटनेस चैलेंज को आगे बढ़ाने के लिए महेंद्र सिंह धोनी, अनुष्का शर्मा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया था.वहीं बुधवार को पीएम मोदी ने कोहली के चैलेंज को स्वीकार करते हुए अपनी फिटनेस का वीडियो साझा किया था. जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

अनुपम खेर ने पीएम मोदी को कहा रॉकस्टार

वहीं बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सोशल मीडिया पर फिटनेस वीडियो साझा किए जाने के बाद उन्हें ‘रॉकस्टार’ कहा है.इससे प्रभावित होकर अनुपम ने लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी! आप रॉकस्टार हैं. सुबह व्यायाम करने का वीडियो कितना शानदार और प्रेरित करने वाला है. इसे साझा करने के लिए धन्यवाद. जय हो.”

फिटनेस का वीडियो पोस्ट

मोदी ने बुधवार को ट्विटर पर अपने फिटनेस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, “मेरे सुबह व्यायाम करने के क्षण यह रहे; मैं योग के अलावा पंचतत्वों या प्रकृति के पांच तत्व पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु, आकाश से प्रेरित एक ट्रैक पर चलता हूं. यह मन को बेहद तरोताजा कर देने वाला है. मैं श्वसन क्रिया का अभ्यास भी करता हूं. हम फिट तो इंडिया फिट.”

पीएम ने दिया इनको चैलेेंज

प्रधानमंत्री ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी, टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा और भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारियों को फिटनेस चैलेंज दिया है और इनसे कहा कि वे भी अपना फिटनेस वीडियो पोस्ट करें.

Loading...
Loading...