Home / मनोरंजन / शर्त पूरी होने के बाद ही दीपिका ने किया हॉलीवुड मूवी में काम

शर्त पूरी होने के बाद ही दीपिका ने किया हॉलीवुड मूवी में काम

मुंबई। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बात ही कुछ निराली है। इसलिए हॉलीवुड मूवी में काम करने से पहले एक शर्त रखी थी। उससे पूरा करने के बाद ही दीपिका ने मूवी में काम करने के लिए हां कही थी। आपको बता दें कि बॉलीवुड का कोई भी सितारा हॉलीवुड की मूवी में काम करने के लिए हां कहे दें,लेकिन दीपिका ने शर्त पूरी होने के बाद ही मूवी में काम कर रही है। आपको बता दें कि दीपिका ने अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय फिल्म के लिए एक शर्त रखी और जब उसे माना गया तो दीपिका भी मान गई।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी पहली हॉलीवुड मूवी में काम करने के लिए शर्त रखी थी। हॉलीवुड सुपरस्टार विन डिजल स्टारर हॉलीवुड मूवी ट्रिपल एक्स- रिटर्न ऑफ़ एक्सएंडर केज़ से दीपिका ने हॉलीवुड में अपना कदम रखा है।

दीपिका पादुकोण साफ़ तथा सीधी शर्त रखी थी कि हॉलीवुड की जिस मूवी के लिए उन्हें साइन किया जा रहा है उसका प्रीमियर इंडिया में ही होगा। यदि नहीं होगा तो वे काम नहीं करेगी।

विन डिजल ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया है कि मूवी साइन करने से पहले ही दीपिका पादुकोण ने पहली मुलाकात में ही पूछा था, ‘यदि मैं इस मूवी में रोल करूंगी तो आपको मुझे एक बात का वादा करना पड़ेगा कि इस मूवी का प्रीमियर इंडिया में होगा। ये मूवी पूरी दुनिया में एक साथ अगले साल 20 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

और पढ़ें बॉलीवुड समाचार

MS Dhoni : द अनटोल्ड स्टोरी’ ने Box Office पर लगाई डबल सेंचुरी

देखिए PHOTOS: इस लडक़ी को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते है 1 करोड़ लोग

Loading...
Loading...