Home / मनोरंजन / लीक हुआ ‘बाहुबली’ का सीन, एक गिरफ्तार

लीक हुआ ‘बाहुबली’ का सीन, एक गिरफ्तार

इंटरनेट डेस्क। एसएस राजमौली की मूवी बाहुबली-द कंक्लूजन से नौ मिनट का फुटेज चोरी हो गया। आंध्रप्रदेश पुलिस ने फुटेज चुराने के आरोप में विजयवाड़ा से एक ग्राफिक्स डिजाइनर को गिरफ्तार किया है। मूवी का यह वार सीन जब तेजी से वायरल हुआ तो राजमौली ने हैदराबाद के जुबली हिल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विजयवाड़ा से उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

खबरों के मुताबिक पेशे से आरोपी एक ग्राफिक्स डिजाइनर है। हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो में काम करता है। यह सीन मूवी के क्लाइमेक्स का है, जिसमें प्रभास तथा अनुष्का शेट्टी नजर आ रहे हैं। मूवी ‘बाहुबली- द कंक्लूजन’, बाहुबली का दूसरा भाग है। इस मूवी का एक सीन कुछ वक्त पहले लीक हो चुका था।

जानकारी के मुताबिक दूसरी बार लीक हुआ यह सीन ठीक उस सवाल के जवाब से पहले का है, जब कट्टपा ये बताएंगे कि उन्होंने बाहुबली को क्यों मारा? खबरें तो पहले से ही थी कि दूसरे भाग की शूटिंग के दौरान राजमौली ने सेट पर कड़े निर्देश दे रखे हैं।

मोबाइल के प्रयोग की भी मनाही है। फिर भी सीन के लीक की बात चर्चा का विषय है। गौरतलब है कि भारतीय सिनेमा में किसी भी दक्षिण भारतीय मूवी का हिंदी में सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी बाहुबली-द बिगनिंग के बाद इसका दूसरा हिस्सा अगले वर्ष 28 अप्रैल को रिलीज होगा।

और पढ़ें बॉलीवुड समाचा

Loading...
Loading...