Breaking News
Home / मनोरंजन / ये क्या हुआ संध्या बींदणी के साथ, कैसे लगी 16 लाख की चपत!

ये क्या हुआ संध्या बींदणी के साथ, कैसे लगी 16 लाख की चपत!

इंटरनेट डेस्क। चाहे बड़े पर्दे के कलाकार हो या फिर छोटे पर्दे के, ये सभी स्टार्स भी कंट्रोवर्सी से अछूते नहीं है। आए दिन यह कलाकार भी किसी ना किसी कंट्रोवर्सी का शिकार हो ही जाते हैं। ताजा घटना है दीया ओर बाती की संध्या बींदणी उर्फ दीपिका सिंह की। जिन्होंने अपने शो के प्रोड्यूसर्स पर उनकी फीस काटने का आरोप लगाया है। गत सितम्बर खत्म हुआ शो दिया और बाती हम की अभिनेत्री संध्या राठी उफऱ् दीपिका सिंह अपने शो मेकर्स से खुश नहीं है उन्होंने उनपर अपनी फीस काटने का आरोप लगाया है साथ ही कहा कि अगर यह मामला जल्दी नहीं सुलझा तो वे लीगल एक्शन भी लेंगी।

दीपिका सिंह का कहना है कि उनके प्रोड्यूसर्स शशि तथा  सुमित ने 1.14 करोड़ रुपए (90 लाख रुपए फीस तथा 24 लाख रुपए  ब्याज) का भुगतान नहीं किया है। वह ये बिल भी उनके नाम भेज चुकी हैं। दीपिका सिंह उनके निर्माताओ ने विवाद चल रहा है जिस कारण अब वे उनकी फीस से 67 लाख रुपए . तक की कटौती करना चाहते हैं। जिसके चलते बार-बार दीपिका का पेमेंट लेट किया जा रहा था दीपिका इस बात पर बहुत नाराज हैं और उन्होंने प्रोडक्शन हाउस से शांति से बात करने का प्रयास किया तो उन्हें प्रोडक्शन से जवाब आया है कि 16 लाख इसलिए काटे गए हैं, क्योंकि वे सेट पर लेट आया करती थी।

इसका खंडन किया है और कहा है कि उनके पास प्रूफ है कि वे सेट पर कभी अनप्रोफेशनल नहीं रही दीपिका ने कहा है कि अगर उन्हें जरूरत पड़ी तो वह सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) का सहारा लेंगी।

और पढ़ें बॉलीवुड समाचा

मूवी ‘मुबारकां’ में डबल रोल में नजर आएंगे अर्जुन कपूर

लीक हुआ ‘बाहुबली’ का सीन, एक गिरफ्तार

Loading...
Loading...