Home / व्यापार / बिक्री के लिए उपलब्ध Lenovo Phab 2 प्रो Smartphone

बिक्री के लिए उपलब्ध Lenovo Phab 2 प्रो Smartphone

इंटरनेट डेस्क। Lenovo का लेटेस्ट वर्जन smartphone Lenovo Phab 2 प्रो बाजार में बिकने के लिए तैयार है। कंपनी का टैंगो smartphone 1 नवंबर से बिक्री के लिए बाजारों में उपलब्ध हो गया है। आप इस हैंडसेट को उपभोक्ता कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। Lenovo Phab 2 प्रो की कीमत 33,300 रुपए है।

यह फोन एशिया पेसिफिक बाजार में मिलेगा जहां इसे लॉन्च किया जा चुका है।ये विश्व का पहला टैंगो smartphone है और GOOGLE के प्रोजेक्ट टैंगो टीम का पहला व्यावसायिक प्रोडेक्ट है। ये मशीन विजन पर काम करेगा। Lenovo Phab 2 प्रो कई शानदार फीचर्स से लैस है। इसमें कैमरा तथा सेंसर मोशन ट्रेकिंग, एरिया को कवर करने में सक्ष्म है। smartphone में इंडोर नेविगेशन फीचर भी दिया है।

खबरों के मुताबिक कंपनी ने लॉन्चिंग के समय ऐलान किया था कि इसके 25 एप्स के साथ स्पेशल टैंगो ऐप भी रेडी होगा। मंगलवार को GOOGLE के ब्लॉग पोस्ट में बताया गया कि एप्स में से 35 ऐप GOOGLE प्ले पर इंस्टॉल के लिए उपलब्ध हैं। फैब 2 प्रो के यूजर्स टैंगो ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं।

Lenovo Phab 2 प्रो स्पोर्ट्स की 6.4 इंच आइपीएस डिस्प्ले दी गई है। Lenovo Phab की खास बात यह है कि इसमें 4 कैमरे लगाए गए हैं। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा, डेप्थ सेंसिंग कैमरा तथा मोशन ट्रेकिंग कैमरा। फैब 2 प्रो में ऑक्टा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर तथा 4 जीबी रैम से लैस है। smartphone में 4050mAh बैटरी लगी है।

हिन्दी न्यूज एंड करेंट अफेयर्स +  व्यापार

एयरटेल ने किया सस्ता अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक लॉन्च

बड़े नोटों को ‘भलीभांति जांच कर’ स्वीकार करें : आरबीआई
Loading...
Loading...