Home / मनोरंजन / प्रेग्नेंसी की खबरों पर बिपाशा ने तोड़ी चुप्पी, ये कहा…

प्रेग्नेंसी की खबरों पर बिपाशा ने तोड़ी चुप्पी, ये कहा…

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री बिपाशा बसु के गभर्वती होने की खबरें सुर्खियों में हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर हाल ही में उन्हें गाइनोकॉलजिस्ट (स्त्री रोग विशेषज्ञ) के पास लेकर गए थे। वहीं गत माह बिपाशा बसु को कई बार क्लिनिक के चक्कर लगाते नजर आएं थे। इसी से अंदाजा लगाते हुआ कहा जा रहा था कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है।

bipasha-karan-singh4444लेकिन बिपाशा बसु ने मंगलवार को अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर विराम लगा दिया है। बिपाशा ने कहा है कि उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों में कोई सत्य नहीं है। बिपाशा ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को कहा कि मेरी अपील है कि लोग हमारे जीवन के इस बड़े फैसले को सिर्फ हम पर छोड़ दीजिए। मेरी प्रेग्नेंसी की खबरों में कोई सत्य नहीं है। पता नहीं कौन यह अफवाह उड़ा रहा है।’ इस दौरान बिपाशा बसु बेहद नाराज लग रही थीं।

bipasha-husband-karan-singhगौतरलब है कि करण और बिपाशा की मैरिज को अभी 6 माह हुए हैं। दोनों ने इसी वर्ष धूमधाम से अप्रैल में मैरिज की थी। 30 अप्रैल 2016 को हुई दोनों की शादी में कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी। हाल में दोनों के बीच मनमुटाव की भी खबर आई थी, खबरों के मुताबिक बिपाशा बसु को करण सिंह ग्रोवर का फ्रेंड सर्किल पसंद नहीं है। ‘अलोन’ मूवी की शूटिंग के दौरान बिपाशा-करण में नजदीकियां बढ़ी थी। एक वर्ष के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने मैरिज की थी।

और पढ़ें बॉलीवुड समाचा

मूवी फोर्स-2 में नजर आएंगे बड़े एक्शन सीन

ब्वॉयफ्रेंड संग मायानगरी पहुंची मल्लिका शेरावत

PM MODI की फोटो लगी ड्रेस पहनने पर राखी सावंत के खिलाफ केस दर्ज

Loading...
Loading...