Home / मनोरंजन / पाकिस्‍तान : एक्‍ट्रेस की गोली मारकर हत्या

पाकिस्‍तान : एक्‍ट्रेस की गोली मारकर हत्या

लाहौर। पाक के पंजाब प्रांत की राजधानी लाहौर में अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मारकर रंगमंच अभिनेत्री किस्मत बेग का मर्डर कर दिया गया है। किस्मत को गुरुवार शाम उस समय निशाना बनाया गया जब वह कार्यक्रम प्रस्तुत करने के बाद घर लौट रहीं थी। कार तथा मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने रास्ते में रोक कर उन्होंने गोलियों से छलनी कर दिया।

पुलिस ने बताया कि किस्मत बेग के पैरों, पेट तथा हाथ में 11 गोलियां लगी। गंभीर हालत में उन्हें तथा उनके ड्राइवर को हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन, लगातार खून बहने की वजह से किस्मत की मौत हो गई। ड्राइवर की हालत स्थिर है। मर्डर के पीछे किस्मत के अलग हो चुके प्रेमी का हाथ होने का संदेह है।

जांच अधिकारी असगर हुसैन ने बताया कि निशाना बनाकर हत्या की इस घटना को अंजाम दिया गया। हमलावर थिएटर के बाहर इंतजार कर रहे थे और घर के लिए निकलने पर उन्होंने किस्मत का पीछा किया। चालक के मुताबिक एक बंदूकधारी ने किस्मत के पैरों पर गोली मारने के बाद कहा कि किस्मत अब नाच नहीं सकेगी। किस्मत को पूर्व में भी बंदूकधारियों ने 2 बार निशाना बनाया था, लेकिन तब वे बच गईंथी।

शुरुआती जांच से पता चला है कि फैसलाबाद के एक उद्योगपति से उनके ताल्लुकात थे। हुसैन ने बताया कि इस उद्योगपति तथा किस्मत के परिवार के कुछ सदस्यों से जल्द पूछताछ की जाएगी। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किस्मत के परिजनों ने प्रदर्शन भी किया। उनकी मां ने बताया कि उनके परिवार की किसी से दुश्मन नहीं है।

और पढ़ें बॉलीवुड समाचा

गुरमीत बोले, बोल्ड सीन मेरी पत्नी को प्रभावित नहीं करते

मूवी ‘मुबारकां’ में डबल रोल में नजर आएंगे अर्जुन कपूर

लीक हुआ ‘बाहुबली’ का सीन, एक गिरफ्तार

Loading...
Loading...