Saturday , September 21 2019
Breaking News
Home / मनोरंजन / दीपिका बोलीं, अब तक की सबसे चैलेंजिंग फिल्म हैं ‘पद्मावती’

दीपिका बोलीं, अब तक की सबसे चैलेंजिंग फिल्म हैं ‘पद्मावती’

मुंबई। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 9 वर्ष पूरे कर लिए है। इन दिनों दीपिका पादुकोण अपने करियर के बेहतरीन मुकाम पर हैं। गत वर्ष उनकी 2 फिल्म्स ‘पीकू’ तथा ‘बाजीराव मस्तानी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई, तो इस वर्ष उन्हें पहली बार हॉलिवुड में काम करने का मौका मिला और वे फिल्म ङ्गङ्गङ्ग : रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ का हिस्सा बनीं।

अब साल का अंत आते-आते दीपिका की झोली एक बार फिर भर गई है। निर्माता संजय लीला भंसाली ने लगातार अपनी तीसरी मूवी में दीपिका पादुकोण को लीड रोल में लिया है, और अब वे जल्द ही ‘पद्मावती’ की शूटिंग शुरू करने जा रही है। वैसे तो अपने अब तक के करियर में दीपिका पादुकोण ने कई तरह की चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभा चुकी हैं, मगर उनका मानना है कि ‘पद्मावती’ उनके लिए अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण मूवी साबित होगी।

हालांकि वे इस चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं। एक अवॉर्ड समारोह में पहुंचीं दीपिका पादुकोण ने कहा कि मुझे बिल्कुल ऐसा नहीं लगता कि मैं इंडस्ट्री में 9 वर्ष पूरे कर चुकी हूं। मुझे अब भी ऐसा लगता है कि मैंने सिर्फ शुरुआत की है। मुझे लगता है कि अभी मुझे और भी बहुत कुछ साबित करना है। मैं चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं और फिल्मों के लिए पूरी तरह तैयार हूं।

और पढ़ें बॉलीवुड समाचा

 जूही चावला ने अपनी अदाओं से दर्शकों को बनाया दीवाना

चिकित्सक ने दी श्रुति हासन को जान से मारने की धमकी, शिकायत दर्ज

Loading...
Loading...