Home / व्यापार / टारगेट ने विक्टोरिया बेखम के साथ स्प्रिंग करार की घोषणा की

टारगेट ने विक्टोरिया बेखम के साथ स्प्रिंग करार की घोषणा की

टारगेट कॉरपोरेशन (एनवाईएसई:टीजीटी) ने डिजाइनर विक्टोरिया बेखम के साथ अपने लिमिटेड एडिशन स्प्रिंग गठजोड़ की घोषणा की है। विक्टोरिया बेखम पर टारगेट, सभी टारगेट स्टोर्स और टारगेट डॉट कॉम में 9 अप्रैल 2017 से उपलब्ध होगा। विक्टोरिया बेखम फॉर टारगेट में विक्टोरिया, विक्टोरिया बेखम लाइन की खासियतें हैं। इनमें जाने-माने सिलुएट की मूल डिजाइन और प्रेरणा शामिल है तथा इनमें महिलाओं, लड़कियों छोटे बच्चों और शिशुओं के लिए परिधान और दूसरे सामान भी हैं। टारगेट के साथ गठजोड़ के मौके पर डिजाइनर के बच्चों के उत्पादों की श्रेणी की भी शुरुआत होनी है। इस कलेक्शन के चुने हुए अंश अंतररा,ट्रीय स्तर पर बिक्री के लिएvictoriabeckham.com. के जरिए उपलब्ध होंगे।
विक्टोरिया बेखम ने कहा, “टारगेट के साथ काम करना वाकई आकर्षक प्रक्रिया रही है और इस साझेदारी से हम विक्टोरिया, यानी विक्टोरिया बेखम के डिजाइन की खासियतें पहले के मुकाबले ज्यादा लोगों के साथ साझा कर सकते हैं।” उन्होंने आगे कहा, “जब मैं हार्पर से गर्भवती थी तो मैं विक्टोरिया, विक्टोरिया बेखम लाइन तैयार करने के लिए प्रेरित हुई और इसकी शुरुआत से ही यह श्रेणी एक स्थापित लाइफस्टाइल कलेक्शन के रूप में उभरा है। श्रृंखला और मेरी बेटी दोनों के पांच साल का होने पर मैंने महसूस किया कि ज्यादा पहुंचवाले मूल्य बिन्दु पर विस्तार के लिए यह सही समय है और इन दोनों ही उपलब्धियों का सम्मान करने के लिए इस रेंज में पहली बार बच्चों के कपड़े शामिल किए गए हैं।”

टारगेट के एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट और चीफ मर्केन्डाइजिंग ऑफिसर मार्क ट्रिटन ने कहा, “विक्टोरिया बेखम बेजोड़ स्टाइल का पर्याय हैं और दुनिया भर में अपनी बेजोड़ स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। यही नहीं, एक डिजाइन के रूप में अपने खास नजरिए के लिए भी उन्हें सारी दुनिया में जाना जाता है।” उन्होंने आगे कहा, “यह देखना बेहद उत्साहनजक रहा है कि इतने वर्षों में विक्टोरिया ब्रांड कैसे उभरा है और हमें खुशी है कि इस नवीनतम गठजोड़ से टारगेट के अतिथि इस यात्रा के भाग होंगे।”

विक्टोरिया बेखम फॉर टारगेट – विक्टोरिया, विक्टोरिया बेखम लाइन के साथ-साथ बेखम के दैनिक जीवन तथा मां और बच्चे के साझा अनुभवों से प्रेरित है। 200 से ज्यादा आयटम और इनमें पेस्टल्स, रंगीन और प्यारे स्प्रिंग प्रिंट वाले ब्राइट पॉप्स, के साथ यह कलेक्शन स्त्रियोचित और उपयोगी है तथा इससे पता चलता है कि गुणवत्ता तथा कारीगरी के पीछे डिजाइनर की प्रतिबद्धता कैसी है। इनकी कीमत $6 से $70 के बीच है और ज्यादातर आयटम $40 के अंदर हैं। विक्टोरिया बेखम फॉर टारगेट की पेशकश महिलाओं के लिए साइज एक्सएस-3एक्स तथा लड़कियों, बच्चों और शिशुओं के लिए एनबी-एक्सएल साइज में की जाएगी। बिल्कुल अलग दिखने वाले पीस में महिलाओं के लिए पहनने में आसान ड्रेस, रॉम्पर्स और टॉप्स व बॉटम शामिल हैं। इसके अलावा लड़कियों, बच्चों और शिशुओं के लिए भी संबंधित स्टाइल हैं।

जरूर पढें: लाइफस्टाइल एंड हेल्थ के खास आर्टिकल्स

ये उपाय अपनाएं और दूर भगाएं गले की खराश?

सेहत के लिए बहुत उपयोगी है सीताफल?

ऐसे होगा वजन कम, जानिए टिप्स!

लौकी का जूस सेहत के लिए फायदेमंद

(इस खबर को बिजनेस संदेश टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Loading...
Loading...